पीएम मोदी को लेकर छिड़ी बहस तो इस कपल ने तोड़ दी शादी
पीएम मोदी को लेकर छिड़ी बहस तो इस कपल ने तोड़ दी शादी
Share:

शादी दो लोगो के बंधन के साथ-साथ उनके विचारो का भी मेल होता है. लड़का-लड़की आपस में बैठकर बातचीत करते है, एक-दूसरे को समझते है और अगर दोनों का आपस में सामंजस्य बैठ जाए तो वह शादी करने के लिए तैयार हो जाते है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बता रहे है जिसकी शादी टूटने की वजह कुछ अजीबो-गरीब है. ये घटना उत्तरप्रदेश की है. जहां एक लड़का और लड़की ने अपनी शादी सिर्फ इसलिए तोड़ दो क्योकि दोनों के विचार देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में मेल नहीं खा रहे थे.

लड़का-लड़की की मुलाकात मंदिर में हुई थी. और कुछ ही दिनों में दोनों की शादी भी होने वाली थी. शादी की तैयारियों के सिलसिले में दोनों लगातार एक-दूसरे से मिल रहे थे. एक दिन दोनों ऐसे ही मिलने गए इस दौरान ही दोनों में अचानक बहस छिड़ गई. ये बहस 'सुस्त आर्थिक स्थिति' मुद्दे पर छिड़ी थी. इस मुद्दे पर दोनों ही पक्ष और विपक्ष में अपनी बात सामने रख रहे थे लेकिन लड़के को ये बात कुछ ठीक नहीं लगी और उसने लगातार मोदी जी के पक्ष में अपनी बात रखना शुरू कर दी.

कुछ देर में बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों ने शादी ना करने का फैसला ले लिया. दोनों ने अपने परिवार के सदस्यों को फ़ोन कर इस बात की जानकारी दी की वो शादी नहीं कर रहे है. जब परिवार वालो ने इसका कारण पूछा तो वजह सुनकर हर कोई हैरान रह गया.

 

बॉलीवुड हसीनाओं का Hottest फोटोशूट हो रहा है वायरल

एक गलती के कारण ये महिला बन गई करोड़पति

मस्ती के मूड में नज़र आयी इंडियन आर्मी, वायरल हुआ वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -