ब्राइडल के लिए हमेशा ही बदलते रहते हैं फैशन ट्रेंड
ब्राइडल के लिए हमेशा ही बदलते रहते हैं फैशन ट्रेंड
Share:

ब्राइडल ट्रेंड्स हमेशा ही बदलता रहता है और दुल्हनों के लिए ये सही होता है. हर साल ब्राइडल वेयर से लेकर ज्वेलरी और ऐक्सेसरीज़ के मामले ब्राइड्स आगे रहती हैं. अपने लुक को वो हमेशा ही आगे रहती हैं. अगर आपको भी अपने ब्राइडल लुक को सबसे अलग बनाना है तो हम आपको बता देते हैं कुछ नए ट्रेंड्स. 

ब्राइडल ड्रेस में नए ट्रेंड 
ब्राइल वेयर के ताज़ातरीन ट्रेंड पर स्टूडियो कासा 9 की फ़ाउंडर्स निकिता वीरा कौशिक और बेनिता वीरा सहानी की मानें तो इन दिनों अलग-अलग फ़ंक्शन्स में वेस्टर्न फ़ैशन का प्रभाव देखा जा रहा है. ‘‘जहां कॉकटेल्स में ऑफ़ शोल्डर ग्लैमरस वन पीस गाउन पसंद किए जा रहे हैं, वहीं हल्दी और मेहंदी जैसी पारंपरिक रस्मों के दौरान फ़ंकी और नए तरह के कट्स और आकारवाली ब्रांइट यलो, ग्रीन कलर की ड्रेसेस ट्रेंड में हैं. विवाह के पारंपरिक लाल और मरून लहंगे की जगह रोज़ गोल्ड ज़री एम्बेलिशमेंट वाले सॉफ़्ट पिंक और आइवरी लहंगों ने ले ली है. रिसेप्शन के दौरान इन दिनों दुल्हनें दमकते क्रिस्टल्स और चमकीले एम्बेलिशमेंट से सजे लहंगों को वरीयता दे रही हैं. 

ब्राइडल ज्वेलरी के नए ट्रेंड्स  
ज्वेलरी में भारतीय महिलाओं की दिलचस्पी भला किससे छुपी है. शादी के दौरान हर लड़की अनूठी ज्वेलरीज़ से अपने लुक को शानदार बनाना चाहती हैं. वैसे भी सही ज्वेलरी का चुनाव, सिम्पल से लुक को भी शानदार दिखा सकता है. ज्वेलरी के चुनाव में छोटी-सी रिंग से लेकर नेकलेस जैसे स्टेटमेंट पीस का चुनाव तक बेहद अहम् होता है. ब्राइड्स के बीच लोकप्रिय हो रहा मल्टी-लेयर नेकलेस का ट्रेंड पुराने ज़माने के चलन से प्रेरित है. इससे ब्राइडल लुक को शाही टच मिल जाता है. सोना, कुंदन, पच्ची, मोतियों, मूंगे और बहुमूल्य रत्नों के बेमिसाल मेल से बने मल्टी-लेयर नेकलेस दुल्हन को रॉयल लुक देते हैं. यह इसलिए भी ख़ास बन जाता है, क्योंकि यह आधुनिक और पारंपरिक अंदाज़ का परफ़ेक्ट कॉम्बिनेशन है.

स्टीम लेने से चेहरे की ये परेशानियां होती हैं दूर

रेड वाइन से पाएं चमकदार त्वचा, ऐसे करें इस्तेमाल

ऐश्वर्या जैसी खूबसूरती चाहिए तो ये टिप्स करें फॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -