मारुति सुजुकी ने किया बड़ा एलान, कहा-
मारुति सुजुकी ने किया बड़ा एलान, कहा- "सिर्फ 11,000 रुपये में करें..."
Share:

देश की सबसे बड़ी कार मैन्यूफैक्चरिंग कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने सोमवार को अपनी कॉम्पैक्ट SUV  ब्रेजा के आने वाले नए संस्करण के लिए बुकिंग शुरू करने का एलान किया है। कंपनी ने एक बयान में बोला है कि माह के आखिर में पेश होने वाली नयी ब्रेजा इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे फीचर के साथ नए जमाने की तकनीक और कनेक्टेड सुविधाओं के साथ आ रही है।

11,000 रुपये में करें बुकिंग: जिसमे 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ नेक्स्ट जेनरेशन का पावरट्रेन भी दिया जा रहा है। ग्राहक नई ब्रेजा को कंपनी के किसी भी एरिना शोरूम या इसकी वेबसाइट से 11,000 रुपये के शुरुआती भुगतान के साथ बुक की जा सकती है।

कंपनी के मैनेजमेंट ने क्या कहा: मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (एमएसआईएल) के सीनियर एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने बोला है कि देश के कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में ब्रेजा की एक मजबूत बाजार हिस्सेदारी है और आज हमें यह बताते हुए अच्छा लग रहा है कि हम इस एसयूवी को एक नए अवतार में पेश करने जा रहे है।

मारुति सुजुकी की नेक्स्ट जेनेरेशन कार विटारा ब्रेजा कब आएगी: आने वाले 30 जून को मारुति सुजुकी इंडिया, नेक्स्ट जेनेरेशन कार Vitara Brezza को पेश करने की योजना बना रहे है। Vitara Brezza में आपको 1।5 लीटर K15C डुअलजेट पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल रही है, जो 103bhp और 137Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होने वाला है। गियरबॉक्स के बारें में बात की जाए तो जिसमे 5 स्पीड मैनुअल और न्यू 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिया जा रहा है। यह SUV सनरूफ, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल होल्ड असिस्ट और 6 एयर बैग्स आदि फीचर्स से भरा हुआ होने वाला है। इसके साथ ही आपको बता दें कि इस SUV में आपको अपडेटेड न्यू इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी देखने को मिलने वाली है।

लॉन्चिंग से पहले ही हुंडई की इस कार को मिली 15 हजार बुकिंग

जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रही Hope Electric बाइक

आखिर क्यों सुजुकी ने बंद की अपनी सस्ती बाइक का प्रोडक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -