लॉन्चिंग से पहले ही हुंडई की इस कार को मिली 15 हजार बुकिंग

हुंडई ने अपनी हुंडई वेन्यू फेसलिफ्ट इंडिया में पेश की जा चुकी है। आपको जानकर हैरानी होने वाली है, लेकिन हाल ही में लॉन्च हुई इस कार के लिए कंपनी को 15,000 प्री-बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। Hyundai venue facelift को छह वेरिएंट्स - ई, एस, एस +, एस (ओ), एसएक्स और Sx (ओ) के साथ पेश किया जा चुका है। कम्पनी ने Hyundai Venue Facelift 2022 को 7।53 लाख रूपये (एक्स शोरूम) की  कीमत के साथ इंडिया में पेश किया जा चुका है, जबकि इसके डीजल एडिशन का मूल्य ₹ 9।99 लाख से शुरू होती हैं और ₹ 12।32 लाख तक जा रहा है।

Hyundai Venue Facelift की खासियत: Hyundai Venue Facelift 2022 की डिज़ाइन के सन्दर्भ में कस्टमर्स को 'पैरामीट्रिक ज्वेल ग्रिल' ऑफर किया जाने लगा है। इसमें आपको बेहतरीन क्रोम का यूज भी देखने के लिए मिल रहा है। इस SUV में कुछ अपडेट्स के बारें में बात की जाए तो आपको इसमें, मेन हेडलैम्प्स को नए बंपर के नीचे रख दिया गया है तो वहीं रियर को सेगमेंटेड लाइटिंग एलिमेंट्स और फुल-लेंथ लाइटबार के साथ अधिक एंगुलर लाइट्स भी दी गई है। इन सब के साथ आपको एक अपडेटेड अलॉय व्हील भी देखने के लिए मिल रहा है। इंटीरियर लुक के केस में यह SUV 10।25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट Boese साउंड सिस्टम से लैस है। बड़े नए अपडेट्स के केस में इसमें स्टीयरिंग व्हील और एक रिवाइज्ड सेन्ट्रल कंसोल में बदलाव भी देखने के लिए मिलने वाला है। 

एलेक्सा और वॉइस असिस्टेंट का है फीचर: हुंडई वेन्यू में एलेक्सा और असिस्टेंट का फीचर आपको दिया जा रहा है। ग्राहक होम टू कार के साथ एलेक्सा और वॉइस असिस्टें की सहायता से मल्टीपल फंक्शन और कार का स्टेटस भी जान जाएंगे। इस फीचर को हिंदी और इंग्लिश दोनों लैंग्वेज में अपनी सुविधा के मुतबिक परिवर्तित किया जा सकता है। होम टू कार फीचर से ग्राहक दूसरे 7 फीचर को भी कंट्रोल कर पाएंगे। इनमें रिमोट क्लाइमेट कंट्रोल, रिमोट डोर लॉक/ अनलॉक, रिमोट व्हीकल्स स्टेटस चेक, फाइंड माय कार, टायर प्रेसर इन्फॉर्मेशन, फ्यूल लेवल इन्फॉर्मेशन और स्पीड अलर्ट शामिल हैं।

'चोट तो बहाना है, आथिया को घुमाना है..', इलाज के लिए जर्मनी पहुंचे राहुल, तो लोगों ने किए ऐसे कमैंट्स

हॉलैंड बना प्रो लीग हॉकी मैच का मुकाबला

Paris Olympis में भारत की ओर से वापसी करने जा रही ये खिलाड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -