Share:
तेज रफ़्तार ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, 3 युवकों की मौत
तेज रफ़्तार ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, 3 युवकों की मौत

शिमला: हिमाचल के शिमला जिले में आज यानी रविवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जी आदरसल यह हादसा राजधानी शिमला के रामपुर में हुआ। यहाँ एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है इस हादसे में बाइक सवार 3 युवकों की मौत हो गई। इस मामले में ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। दूसरी तरफ मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पातल के शव गृह में रखवा दिया है।

इस मामले में पुलिस को दी शिकायत में बताया गया है कि जब वह सफीद ढाका के पास अपनी कार से रामपुर जा रहे थे, तभी एक टिपर नंबर एचपी 95-8200 ने मोटरसाइकिल नंबर एचपी06 ए-7848 को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। वहीं मोटरसाइकिल सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है यह दुर्घटना एचपी 95-8200 टिपर चालक देवी राम पुत्र कुमत राम विला के तेज और लापरवाही से वाहन चलाने के कारण हुई। इस हादसे की सूचना के बाद रामपुर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू की और अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। इस मामले में पुलिस ने फरार चालक को भी काबू कर लिया और आरोपी चालक की पहचान कुल्लू जिला के निरमंड निवासी देवी राम के रूप में हुई है।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस हादसे का शिकार हुई बाइक के मालिक से पूछताछ कर रही है। इसी के साथ सामने आई खबर के मुताबिक बाइक मालिक के परिचित युवक रात को इस बाइक को लेकर खनेरी जा रहे थे। तीनों मृतकों की आयु 24 से 28 वर्ष के बीच है। वहीं इस हादसे को लेकर आईपीसी की धारा 279, 304(A) के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

पहाड़ों की गोद में स्थित है 'दुनिया' का सबसे ऊँचा डाकघर, 1983 से लगातार दुर्गम इलाकों में दे रहा सेवाएं

चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, कई नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

हिमाचल प्रदेश में इस चेहरे पर चुनाव लड़ेगी BJP, नड्डा ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -