WWE की बड़ी खबरें : 08 दिसंबर, 2018
WWE की बड़ी खबरें : 08 दिसंबर, 2018
Share:

1. द रिवाइवल की टीम NXT की सबसे फेवरेट और पॉपुलर टैग टीमों में से एक रही है. स्कॉट डॉसन और डैश विल्डर की जोड़ी 2 बार NXT टैग टीम चैंपियन रही है, लेकिन WWE मेन रोस्टर में आने के बाद से उनके लिए बुरा समय शुरु हुआ और किसी न किसी वजह से इस टीम को दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

2. मौजूदा WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स को जल्द ही WWE में आए दो साल हो जाएंगे. इन दो सालों में एजे स्टाइल्स ने बहुत कुछ हासिल किया है और हर बार खुद को साबित करते हुए दिखाया है कि उन्हें विश्व का सबसे शानदार रैसलर क्यों कहा जाता है. वो दो बार WWE चैंपियन रह चुके हैं, यूएस चैंपियन बन चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना को भी दो बार क्लीन तरीके से हराया है.

3. WWE रॉ के सुपरस्टार ब्रॉन ने एक इंटरव्यू के दौरान रॉयल रम्बल में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिपम मैच के अलावा कई सारे मुद्दों को लेकर अपने विचार व्यक्त किए. इसके अलावा स्ट्रोमैन ने भी बताया कि WWEसुपरस्टार होने की सबसे अच्छी बात उन्हें क्या लगती है.

4. WWE रॉ का लाइव इवेंट इंडियाना के इवांसविले में देखने को मिला. शो के दौरान फैंस को रॉ के ज्यादातर सुपरस्टार्स के मैच देखने को मिले. WWE हर हफ्ते अमेरिका के अलग-अलग शहरों के अलावा दुनिया के दूसरे देशों में भी लाइव इवेंट्स का आयोजन कराता है. हालांकि इन मैचों का टीवी पर प्रसारण नहीं किया जाता.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

मारिया केनेलिस की न्यूड तस्वीरें लीक

मिक फोली ने WWE पर लगाया एक गलती का आरोप

अपनी वापसी के बाद डीन एम्ब्रोज़ बन सकते हैं विलन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -