ब्रेकिंग न्यूज़: सुंजवां कैंप के बाद श्रीनगर हेडक्वार्टर पर हमला
ब्रेकिंग न्यूज़: सुंजवां कैंप के बाद श्रीनगर हेडक्वार्टर पर हमला
Share:

जम्मू के सुंजवां आर्मी कैंप हमले के बाद श्रीनगर में आतंकियों ने एक और हमला किया है जिसमे सीआरपीएफ ने तुरंत जवाबी करते हुए आतंकियों के मंसूबो पर पानी फेर दिया है. सेना से प्राप्त जानकारी के अनुसार AK-४७ के साथ आतंकियों ने सोमवार सुबह श्रीनगर के करन नगर इलाके में दस्तक दी और ये दोनो आतंकी आर्मी कैंप को ही अपना निशाना बनाने के इरादे से आगे बढ़ रहे थे मगर सेना  ने इन्हे देख लिए जिसके बाद दोनों फायरिंग करते हुए भाग खड़े हुए.

सेना ने इलाके की नाकाबंदी कर दी है और CRPF के जवान सर्च ऑपरेशन में लग गए है. घटना सुबह करीब 4.30 बजे की है. आतंकियों की इस कोशिश पर सीआरपीएफ IG रविदीप शाही ने बताया कि जैसे ही हमें दो आतंकियों के बारे में पता चला, हमारी क्विक रिएक्शन टीम और जम्मू-कश्मीर पुलिस की टीम ने काम करना शुरू कर दिया है. उन्होंने बताया कि आतंकियों की तरफ से गोलीबारी की गई थी.

सेना के एक अधिकारी ने बताया की श्रीनगर के SMHS अस्पताल के करीब स्थित कैंप इस बार आतंकियों का निशाना था, ये वही हॉस्पिटल है जहा पिछले दिनों आतंकियों ने हमला कर अपने एक साथ को छुड़ाने में कामयाबी पाई थी. अस्पताल के पास ही सीआरपीएफ की 23वीं बटालियन का हेडक्वार्टर है.

उपमुख्यमंत्री की ललकार, पाक सुधर जाये वरना...

पाक की आतंक के लिए वफ़ादारी, फिलहाल जारी

40 घंटे गोलीबारी के बाद अब सुंजवां में ख़ामोशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -