लड़कियों की इस चीज़ को देखकर लगाया जाता है दांव
लड़कियों की इस चीज़ को देखकर लगाया जाता है दांव
Share:

दुनिया का रिवाज माने जाते हैं, बहुत से अजीब भी होते हैं जिनके बारे में सुनकर हम ही हैरान रह जाते हैं. आज हम ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा. कई जगह पर रिवाज और परंपरा के नाम पर कई सारे घिनौने काम किए जाते है.  कई बार सुना होगा कि इंसान लॉटरी लग जाने से अचानक से पैसे वाला बन जाता है. लेकिन ये ऐसी जगह है जहां पर लड़कियों की लाटरी लगाई जाती है.
 
दरअसल, कई सारे ऐसे देश है जहां पर लॉटरी को एक वैध कारोबार माना जाता है. जिस अनोखी लॉटरी की हम बात कर रहे है. वहां पर किसी पैसे के लिए दांव नहीं लगाया जाता है बल्कि यहां पर कुंवारी लड़कियों पर दांव लगाया जाता है. इस लौटरी को  जीतने वाले को पूरी जिंदगी भर के लिए लड़की ईनाम मे दी जाती है. इसी के चलते कुंवारी लड़कों को लाया जाता है और उन पर दांव लगाए जाते हैं, जो जीतता है उसे वो लड़की दे दी जाती है.

आपको बता दें, यह काम ब्राजील के एक गांव मे किया जाता है जिसके बारे में सुनकर आपका भी खून खौल गया होगा. इसे बिंगो लॉटरी के नाम से जाना जाता है. यहा पर आने वाले लोग लड़की की उम्र देखकर उस पर बाजी लगाते है. इस घटिया काम को स्थानीय लोग एंक्रूजिल्‍हादा कहते हैं. कहते है कि इस खेल मे जो जीतता है उसे राजा माना जाता है. इस अनोखे खेल का आयोजन हर हफ्ते में किया जाता है. जिसमे लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं. बताया जाता है कि इसमे हर उम्र की लड़किया भाग लेती है. 

जलपरी बनने के चक्कर में इन लड़कियों ने खर्च किए लाखों रूपए, अब करती है ऐसा काम

इस काम के लिए नहीं चाहिए कोई क्वालिफिकेशन, मिलेंगे करोड़ों रूपए

व्हेल के पेट से निकली ऐसी चीज़ जिसे देखकर ही हक्के-बक्के रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -