'इब्राहिम से आया है ब्राह्मण...', लकी अली के इस पोस्ट पर छिड़ी जंग
'इब्राहिम से आया है ब्राह्मण...', लकी अली के इस पोस्ट पर छिड़ी जंग
Share:

मनोरंजन जगत के कई सेलिब्रिटीज हैं, जो बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड के लोकप्रिय गायक लकी अली भी इनमें से एक हैं। लकी अली को हमेशा ही गंभीर मुद्दों पर अपना पक्ष रखते हुए देखा जाता है। हाल में उन्होंने 'ब्राह्मण' शब्द लेकर एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट में उन्होंने कहा कि 'ब्राह्मण' नाम 'इब्राहिम' से लिया गया है। 

लकी अली की पोस्ट को लेकर हर ओर बहुत हंगामा हुआ, तत्पश्चात, उन्होंने नाराज हिंदू भाई-बहनों से माफी मांगी है। लकी अली उन स्टार्स में हैं, जिन्हें हमेशा ही प्रशंसकों का बेशुमार प्यार मिलता रहा है। वो भले ही अब अधिक गाने नहीं गाते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। रविवार, 9 अप्रैल को उन्होंने 'ब्राह्मण' नाम को लेकर एक पोस्ट साझा किया। पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'ब्राह्मण नाम ब्रह्मा से आया है, जो कि अब्राम से लिया गया है। ये अब्राहम या इब्राहिम से आता है। ब्राह्मण एक वंश हैं इब्राहिम, अलैहिस्सलाम सभी नेशन के पिता, तो हर कोई बिना लॉजिक के बहस एवं लड़ाई क्यों कर रहा है?'

वही लकी अली की पोस्ट पढ़ने के पश्चात् हर किसी ने इस पर नाराजगी व्यक्त की। विवाद बढ़ा तो लकी अली ने वो पोस्ट डिलीट कर दी। तत्पश्चात, लकी अली ने अब एक माफीनामा भी साझा किया है। वो लिखते हैं, 'मेरा मकसद समाज में बंटे हुए वर्गों को एकसाथ लाना है। किसी प्रकार का गुस्सा या संकट पैदा नहीं करता चाहता था। मुझे एहसास हो गया कि मैं गलत था। मेरी पोस्ट गलत तरह से सामने आई है। मैं अब जो भी पोस्ट करूंगा, उसे लेकर अधिक जागरूक रहूंगा। मेरे शब्दों ने कई हिंदू भाई-बहनों को परेशान किया है। इसके लिए मुझे अफसोस है। मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं।' 64 वर्षीय लकी अली ने 'सुनो' एलब्म से हिंदी म्यूजिक इंडस्ट्री से कदम रखा था। वो 'एक पल का जीना', 'तुम जानो ना हम', 'अभी जा आ भी जा', 'अंजाना अंजानी' जैसे कई सुपरहिट गानों के लिए जाने जाते हैं।

मलाइका नहीं बल्कि रवीना थी इस गाने के लिए पहली पसंद

बड़े भाई इब्राहिम अली खान संग तैमूर ने दिखाए एब्स

फहाद संग शादी पर स्वरा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- किया सामाजिक दवाब का सामना 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -