ऐश्वर्या राय के सेट पर जा पहुंची बेटी आराध्या, मणिरत्नम ने कुछ इस तरह किया स्वागत

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) लंबे वक़्त के पश्चात् अभिनय की दुनिया में वापसी कर रही हैं। वह मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म 'पोन्नियन सेलवन पार्ट 1' से वापसी कर रही हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में लॉन्च होने के लिए तैयार है तथा पूरी टीम इसके प्रमोशन में जोर-शोर से लगी हुई है। 

'पोन्नियन सेलवन पार्ट 1' में ऐश्वर्या के साथ तृषा कृष्णन, जयम रवि, चियान विक्रम एवं कार्थी अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देने वाली हैं। ये पीरियड फिल्म है जो बड़े बजट में बनी हैं। ऐश्वर्या राय की ये फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के प्रमोशन के चलते ऐश्वर्या ने खुलासा किया है कि जब उनकी बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) सेट पर आई थी तो मणिरत्नम ने कैसे उनका स्वागत किया था।

'पोन्नियन सेलवन पार्ट 1' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते ऐश्वर्या ने बताया कि उनकी बेटी आराध्या को एक बार सेट पर आने का अवसर प्राप्त हुआ था। सेट पर आकर वह कितना खुश हो गई थीं इसके बारे में भी बताया। ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा- पीरियड फिल्म देखना हमेशा जबरदस्त होता है तथा आराध्या को सेट पर मुझसे मिलने आने का अवसर प्राप्त हुआ। ये अद्भुत था, मैं उनकी आंखों में देख सकती थी। वह मणिरत्नम के साथ मेरे काम करने की इच्छा को पहले से जानती थी। उनसे उनकी इज्जत की। सर ने भी उसे अच्छा महसूस कराया और वो बहुत स्वीट थे। आगे ऐश्वर्या ने कहा कि एक चीज जिससे आराध्या सबसे अधिक एक्साइडेट हुई वो था, जब वो एक दिन के लिए सेट पर मेरे साथ थी। मणिरत्नम सर ने उन्हें एक्शन बोलने का अवसर दिया। वह इस खुशी से बाहर ही नहीं आ पा रही थी। मुझे लगता है हम में से किसी को अब तक ये अवसर नहीं प्राप्त हुआ होगा। हमारी तरह आराध्या भी सरप्राइज्ड थी। ये उसके लिए बहुत ही खास मूमेंट था।

पंजाबी मुटियार बन इठलाईं शहनाज, फोटोज शेयर कर जीता फैंस का दिल

इतने करोड़ रुपए में बाइक जवान मूवी के राइट्स

EOW के सामने जैकलीन फर्नांडिस से जुड़े इस शख्स ने किया चौकाने वाला खुलासा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -