विवादों के दलदल में फंसती जा रही है Thank God

अभिनेता अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की मूवी 'थैंक गॉड' रिलीज से पहले ही संकट के बीच आ चुकी है। बीते दिनों मूवी का ट्रेलर रिलीज किया गया था और जौनपुर की एक अदालत में धार्मिक भावनाओं को आहत करने को लेकर मूवी के एक्टर और डायरेक्टर इंद्र कुमार के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था। वहीं अब राजस्थान में कायस्थ समाज ने फिल्म के विरुद्ध केस दर्ज कराया है। 

खबरों का कहना है कि अब कायस्थ समाज के सदस्यों ने राजस्थान में मूवी के  विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई जा चुकी है। कायस्थ समाज के प्रतिनिधियों ने फिल्म के मेकर्स के विरुद्ध अपनी याचिका में बोला है कि मूवी उनके पूज्य भगवान श्री चित्रगुप्त का अपमान करती है। कायस्थ महासभा के उपाध्यक्ष संजीव श्रीवास्तव ने बोला है, 'फिल्म के ट्रेलर में भगवान चित्रगुप्त को मॉर्डन ड्रेस में अर्ध नग्न लड़कियों के मध्य दिखाया जा रहा है। यह हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाता है। इसलिए मूवी से ये सारे आपत्तिजनक सीन हटाए जाने चाहिए।'

खबरों का कहना है कि मूवी 'थैंक गॉड' में अजय देवगन ने चित्रगुप्त की भूमिका भी अदा कर रही है। उनके साथ साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और, नोरा फतेही और रकुलप्रीत सिंह फिल्म में लीड रोल में हैं। यह मूवी 24 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। 

इतने करोड़ रुपए में बाइक जवान मूवी के राइट्स

EOW के सामने जैकलीन फर्नांडिस से जुड़े इस शख्स ने किया चौकाने वाला खुलासा

इस फिल्म से लीक हुआ आयुष्मान खुराना का नया लुक

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -