ब्रैड एंजलिना की सेक्स लाइफ पूरी नही कर पा रहे थे, इसलिए हो गए अलग
ब्रैड एंजलिना की सेक्स लाइफ पूरी नही कर पा रहे थे, इसलिए हो गए अलग
Share:

हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जॉली और ब्रैड पिट के बीच अलगाव की चौंकाने वाली खबर सामने आ गई। अब इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है। ख़बरों के मुताबिक एंजलिना और ब्रैड अलग होने से पहले ही एक दूसरे से दूर हो चुके थे। दोनों के बीच सेक्स लाइफ बिल्कुल खत्म हो गई थी। दोनों के रिश्ते में किसी तरह की कोई नजदीकियां नहीं बची थींं। यही कारण था कि दोनों ने अपनी 12 साल पुरानी शादी को तोड़ने का मन बना लिया। 

'लाइफ एंड स्टाइल' मैगजीन के लेटेस्ट अंक में यह बताया गया कि ब्रैड और एंजेलिना के बीच चीजें बहुत ज्यादा बिगड़ गई थींं। कई बार अपने बच्चों के सामने झगड़ पड़ते थे। जहां तक सवाल दोनों के बीच संबंधों का है तो इसमें भी लंबी दूरी आ गई थी। ऐसे में यह रिश्ता बहुत ही खराब मोड़ पर आ गया था। ख़बरों के मुताबिक 'ब्रैड की ड्रग्स की लत के कारण एंजेलिना खासी परेशान हो गई थीं। वो समय के साथ एंजेलिना से दूर होते जा रहे थे। वो किसी भी तरह से एंजेलिना की जरूरत को पूरा नहीं कर पा रहे थे।'

सूत्र ने यह भी बताया, 'ब्रैड इस बात से भी हैरान थे कि एंजेलिना अपना परिवार बढ़ाना चाहती हैं। जबकि वो पहले से ही परिवार को संभालने में दिक्कतों का सामना कर रहे थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -