टूट चुके है ब्रैड पिट
टूट चुके है ब्रैड पिट
Share:

बीते कई दिनों से हॉलीवुड के हॉट कपल एंजेलिना जोली और बैड पिट के तलाक की खबर सुर्खियों में है. अब खबर है कि बैड पिट एंजेलिना से अलग होने के बाद पूरी तरह टूट चुके है. उनकी हालात बहुत ख़राब है. और जो कुछ हुआ उस बात पर ब्रैड पिट को अभी तक यकीन नहीं हो रहा है. लेकिन ब्रैड पिट अब अपनी बच्चो और परिवार को बहुत याद कर रहे है. आपको बता दे कि बीते दिनों एंजेलिना आने ब्रैड से तलाक की अर्जी दी थी.

यह कपल पिछले दो साल से शादी के बाद साथ था. इससे पहले एंजलीना जोली ने ब्रेड पिट का घर भी छोड़ दिया है. और अपने बच्चो के साथ किराये के घर में रहने लग गई है. इस घर का किराया 95 हजार डॉलर यानि के 63 लाख रुपये जे आस पास है. खबरों कि माने तो पिट बच्चो से ठीक तरह से पेश नहीं आते थे.

और जोली इसी कारण काफी दुखी थी. और इसीलिए उन्होंने तलाक की अर्जी दी साथ ही अब वे इस मामले में जाँच भी करवाना चाहती है.सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिट ने अपनी एक यात्रा के दौरान अपनी पत्नी और अपने दूसरे बच्चो के सामने अपने एक बच्चे के साथ गली गलोच को और उसे पीटा भी. इस बात से ऐंजलीना को काफी दुःख पंहुचा और उन्होंने ब्रैड पिट से तलाक लेने का निर्णय किया.

सुर्ख़ियो में है इनके लव मेकिंग सीन

प्रियंका ने किया सेक्स, VIDEO हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -