लड़कियों की कौन सी अदाओं पर हैं लड़के फ़िदा
लड़कियों की कौन सी अदाओं पर हैं लड़के फ़िदा
Share:

हर लड़की की चाहत होती है कि उसका बॉयफ्रेंड या पति उससे बहुत प्यार करे. अक्सर लड़कियों को जिज्ञासा होती है कि उनमे वो कौनसी खूबी है जिसे उनके बॉयफ्रेंड या पति पसंद करते हैं. तो आइये आपको बताएं कि लड़कियों कि वो कौनसी अदाएं हैं जो लड़को के दिल की धड़कने बढ़ा देती हैं.

केयरिंग नेचर

लड़कियों का अपने पार्टनर के प्रति केयरिंग स्वभाव लड़कों को बहुत अच्छा लगता है. उनका समय-समय पर पार्टनर से पूछते रहना कि तुमने खाना खाया कि नहीं, तुम्हारी तबीयत कैसी है? यह आदत लड़को को अच्छी लगती हैं. ऐसे में वो उनमें एक दूर का रिश्ता देखते हैं.

शर्माना
कहते हैं कि शर्म स्त्री का गहना होती है. शायद इसीलिए जब लड़के लड़कियों को यह गहना पहने देखते हैं, यानी जब लडकियां किसी रोमांटिक बात पर या किसी और बात पर शरमा जाती है तब लड़कों के दिल को गुदगुदाती हैं.

बिंदास नेचर 

बिना झिझके हर बात बोलने वाली बिंदास लड़कियों पर भी लड़के फिदा हो जाते है. वो लडकियां जिनमे आत्मविश्वास छलकता है, जो साहसी और निडर होती हैं, जिनकी अपनी एक सोच होती है, उन लड़कियों को भी लडके बहुत पसंद करते हैं.

बालों से खेलना

लड़को से बात करते समय लड़कियों का अपने बालों को ठीक करना या उनसे खेलना लड़कों को बहुत क्यूट लगता है.

इमोशनल होना

हर बात पर इमोशनल होना या प्यार से बात करना कुछ लड़कियों की ख़ासियत होती है. लड़को को अक्सर ऐसी  इमोशनल लड़कियां बहुत पंसद होती हैं.

रोमांटिक होना

अक्सर रोमांटिक होना लड़कों का ही स्वभाव माना जाता है. पर लड़कों को ऐसी लडकियां पसंद होती हैं जो अपना रोमांटिक होना ज़ाहिर करें. जब लड़किया इमोशनल या रोमांटिक मूवमेंट पर लड़कों से प्यार का इज़हार करती हैं, उनका हाथ पकडती हैं या उन्हें गले लगा लेती हैं, लड़को को उनकी यही क्यूट आदत खूब भाती हैं.

विश्वास है तो प्यार है, प्यार है तो रिश्तें है, जानिए कैसे

जानिए, रूठी पत्नी को मनाने के आसान तरीके

जानिए, कौन-सी बातें लड़के, लड़कियों से छुपाते है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -