ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottLaalSinghChaddha, जानिए आमिर-करीना से क्यों नाराज हैं लोग
ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottLaalSinghChaddha, जानिए आमिर-करीना से क्यों नाराज हैं लोग
Share:

इंडस्ट्री में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले आमिर खान करीब 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर दोबारा दिखने वाले हैं। वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा से वापसी कर रहे हैं हालाँकि फिल्म रिलीज से पहले विवादों में है। जी दरअसल आमिर की अपकमिंग मूवी लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट की मांग उठ रही है। 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही लाल सिंह चड्ढा को लेकर नेगेटिव माहौल देखने के लिए मिल रहा है और यह आमिर खान के फैंस का दिल तोड़ सकता है। इस समय ट्विटर पर #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है। जी दरअसल आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म को ना देखने के लिए लोग जोर दे रहे हैं। फिल्म रिलीज से पहले आमिर खान की फिल्म को लेकर लोग क्यों नाराज हैं, आइए वह भी बताते हैं।

जी दरअसल एक यूजर ने लिखा-' क्योंकि तुम्हारी पत्नी ने कहा था भारत में रहना सुरक्षित नहीं है। तो तुम क्यों अपनी मूवी यहां रिलीज कर रहे हो।' वहीं एक अन्य ने लिखा है- 'मेरी हर किसी से अपील है कि वो अपनी मेहनत की कमाई लाल सिंह चड्ढा पर खर्च ना करे। वक्त आ गया है इन नेपो किड्स, ड्रग्स लेने वालों, माफियाओं को बायकॉट किया जाए। मैं कहूंगा कि अपने पैसों को जरूरतमंद लोगों पर खर्च करें। सालों पहले आमिर ने शिवलिंग पर दूध चढ़ाने को यूजलेस बताया था।' आपको बता दें कि कुछ समय पहले करीना ने कहा था- 'हमारी फिल्मों को मत देखो, कोई फोर्स नहीं कर रहा।' अब उनके भी इस बयान के लिए फिल्म को बायकॉट करने की मांग है।

कई यूजर्स ने आमिर पर हिंदू संस्कृति का अपमान करने और उसे नीचा दिखाने का आरोप लगाया है। इसके अलावा कुछ लोगों का कहना है लाल सिंह चड्ढा देखने से अच्छा ओरिजनल फिल्म फॉरेस्ट गंप देखना है। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर आमिर खान की फिल्म को लेकर जबरदस्त गुस्सा दिख रहा है। आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। वैसे फिल्म को क्या प्रतिक्रिया मिलती है देखना दिलचस्प होगा!

बड़ी खबर! शुभांगी अत्रे को रिप्लेस करेंगी शिल्पा शिंदे, जानिए क्या है मामला?

1034 करोड़ रुपए का है वो घोटाला, जिसमे ED ने संजय राउत को किया गिरफ्तार

बेकार के Mails से भर गया है आपका Gmail अकाउंट तो इस तरह एक बार में करें डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -