टिंडर पर लड़के को नहीं मिली GF तो लड़की को बना लिया बहन

यदि आपसे पूछा जाए कि क्या आप टिंडर ऐप के बारें में जानते हैं तो अधिकतर हां में ही आन्सर कर देंगे और बताएंगे कि टिंडर एक डेटिंग ऐप है। लेकिन यदि आपसे ये कहा जाए कि क्या आप उस ऐप के माध्यम से भाई या बहन खोज सकते हैं तो आपका जवाब यही होने वाला है..'मजाक कर रहे हो क्या, टिंडर का यूज गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड बनाने के लिए भी किया जा रहा है, भाई-बहन बनाने के लिए नहीं'। लेकिन मुंबई के शख्स ने ऐसा किया है, जी हां, आपको यकीन नहीं हो रहा लेकिन ये सच है। मुंबई के एक शख्स का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। उसने राखी का त्योहार मनाने के लिए रेडिट पर अपनी खोज के बारे में पोस्ट करते हुए बोला है कि, कि उसने बहन खोजने के लिए टिंडर (Tinder) की  सहायता ली और अब डेटिंग ऐप की बदौलत उसके पास दो बहनें हैं। खास बात ये है कि रेडिट (Reddit) पर उनकी पोस्ट को दो दिनों में 500 से अधिक अपवोट दिए गए है। इसके साथ ही लोग उसे बधाई दे रहे है।

उस शख्स ने अपने रेडिट पोस्ट में कहा लिखा- "मैंने अपनी लाइव का अधिकतर वक़्त क्षाबंधन के दौरान उसके खो जाने के डर को महसूस किया है क्योंकि मेरी कोई बहन नहीं है। कोई मुझे राखी बांधने वाला नहीं है, जिनको मैं उपहार दे सकूं, वैसे भी, पिछले 2 सालों से मैं रक्षाबंधन से 2 हफ्ते पहले से बायो को इस प्रकार डालता रहा- "रक्षाबंधन के दौरान हैंगआउट करने के लिए एक बहन की तलाश"।

उन्होंने आगे लिखा- "टिंडर को शुक्रिया, अब मेरे पास दो बहनें हो चुकी हैं, जिनसे मैं टिंडर पर मिला था। इस वर्ष हम तीनों एक साथ मिलकर रक्षाबंधन मनाने और उपहारों का आदान-प्रदान करने की योजना भी बना रहे है। मैं बहुत उत्साहित हूँ"

बता दने कि इसी तरह से जून में भी, केरल के एक शख्स ने मुंबई में एक अपार्टमेंट की तलाश के लिए एक अन्य डेटिंग ऐप बम्बल (dating app Bumble) का यूज करते हुए अपार्टमेंट को ढूंढ रहे है, उसका वो पोस्ट भी वायरल हुआ था। उसकी पोस्ट को कई यूजर्स ने पसंद किया, जिनमें से एक ने उस शख्स को "प्रतिभाशाली" लिखा खा। वही एक दूसरे यूजर ने उसकी पोस्ट पर कहा कि "बम्बल पर, कई लोग दिल में जगह खोजते हैं, लेकिन वो एक फ्लैट खोज रहा है।"

चोरी छिपे लॉन्च किया गया OnePlus का नया स्मार्टफोन

Snapchat में नौकरी करने वालों के लिए बड़ी खबर, जल्द हो सकती है कॉस्ट कटिंग

अब 4G से सस्ते में मिलेगा Jio का 5G प्लान

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -