रिंग में उतरने के लिए तैयार है मुक्केबाज विजेंदर
रिंग में उतरने के लिए तैयार है मुक्केबाज विजेंदर
Share:

पिछले छह महीने से रिंग से दूर भारत के स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह को अगले तीन महीने में रिंग में उतरने की उम्मीद है क्योंकि अमेरिका में उनके प्रमोटर ने इस महीने की शुरूआत में मुकाबले शुरू कर दिये हैं. बॉब एरम के टॉप रैंक प्रमोशंस के साथ 2018 में हरार करने वाले विजेंदर ने आखिरी मुकाबला नवंबर2019 में खेला था जिसमें उन्होंने घाना के चार्ल्स अदामू को मात देकर पेशेवर सर्किट पर अपना अपराजेय रिकार्ड कायम रखा था. बीजिंग ओलंपिक 2008 के कांस्य पदक विजेता विजेंदर ने बताया कि टॉप रैंक से उनकी बात हुई है और अक्टूबर तक वह रिंग में लौट आयेंगे. उन्होंने कहा ,'' यह भारत के बाहर ही होगा क्योंकि यहां तब तक कोरोना वायरस महामारी के कारण लगी पाबंदियां खत्म होने की उम्मीद कम है.

उम्मीद है कि अगले दो तीन महीने में रिंग में फिर उतरूंगा.'' कोरोना महामारी से बदलते परिदृश्य पर उन्होंने कहा कि कुछ समय तक दर्शकों को बिल्कुल दूर रखना चाहिये. उन्होंने कहा ,'' सबसे पहले तो हड़बड़ी मचाने की जरूरत नहीं है. दूसरी बात यह है कि दर्शकों को बिल्कुल दूर रखा जाये क्योंकि सुरक्षा सर्वोपरि है. महामारी के फैलाव को रोकना सबसे जरूरी है.'' 

भारत में खेलोंकी बहाली उन्हें कब होती नजर आती है, यह पूछने पर उन्होंने कहा कि अभी कहना मुश्किल है. उन्होंने कहा ,'' भारत के बारे में कोई कयास नहीं लगाया जा सकता. पता नहीं कब हालात कैसे होंगे. मैं अनुरोध करूंगा कि खेलों की बहाली का फैसला काफी सावधानी के साथ लिया जाये.

डॉक्टर्स डे पर कोहली का बड़ा बयान, कहा- हमें इसे रोज सेलीब्रेट करना चाहिए

कोहली ने एडिलेड टेस्ट मैच को लेकर खोले कई राज

टिकटॉक बैन पर शूटर हिना सिद्धू ने कही चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -