क्या नहीं भा रही हैं दर्शकों को बुढ़ापे की शरारतें और '102 नॉट आउट'

हिंदी सिनेमा के दो बड़े दिग्गज कलाकार जब एक साथ परदे पर दिखाई दे तो फिल्म देखना का मज़ा दोगुना हो जाता हैं. वहीं फिल्म में बुढ़ापे का जश्न मनाती 102 साल के बुजुर्ग की मासूम शरारतें फिल्म को और भी रोमांचित कर देती हैं. गौरतलब हैं कि फिल्म '102 नॉट आउट' को महज़ 3.39 करोड़ की ओपनिंग मिली थी, इसके बाद फिल्म ने अपने दूसरे दिन 5.25 करोड़ का कलेक्शन किया.

हालांकि रिलीज से पहले फिल्म से इससे ज्यादा कमाई की उम्मीद की जा रही थी लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. खास बात यह हैं कि अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर करीब 27 साल बाद एक साथ बड़े परदे पर नजर आये हैं. इन दोनों ने आखिरी बार फिल्म 'अजूबा' में साथ काम किया था. उमेश शुक्ला निर्देशित फ़िल्म में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी 27 साल बाद साथ लौटी है.

मगर इस बार दोनों के बीच पर्दे का रिश्ता बदल गया है, अमिताभ 102 साल के बुजुर्ग के रोल में हैं, जबकि ऋषि उनके बेटे का किरदार निभा रहे हैं. खबरों की मानें तो उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट 25-30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आकंड़ों के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 3.39 करोड़, दूसरे दिन 5.25 करोड़ और तीसरे दिन 7.50 करोड़ रुपये कमाए. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर के साथ टीवी के जाने मानें अभिनेता जिमित ऋिवेदी भी मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़े

टाइगर श्रॉफ के सिक्स एप्स के आगे सरेंडर हुए 'SOFTY 2' के निर्देशक

रणवीर सिंह की डेडपूल 2 ट्रेलर हुआ आउट

सस्पेंस स्टोरी को बयां करते 'रेस 3' के ये दो पोस्टर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -