टाइगर श्रॉफ के सिक्स एप्स के आगे सरेंडर हुए 'SOFTY 2' के निर्देशक
टाइगर श्रॉफ के सिक्स एप्स के आगे सरेंडर हुए 'SOFTY 2' के निर्देशक
Share:

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म 'बागी 2' की सफतला के बाद करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं. इस फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे है. फिल्म की शूटिंग देहरादून में चल रही है जहाँ फिल्म के सेट से कुछ न कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने फिल्म के निर्देशक पुनीत मल्होत्रा के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की है. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

 

My director showing me how its done... @punitdmalhotra #therealtigeronset #soty2

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

इस तस्वीर में टाइगर श्रॉफ फिल्म 'SOFTY 2' के निर्देशक पुनीत मल्होत्रा के साथ खड़े हुए. जहाँ तस्वीर में टाइगर श्रॉफ अपने सिक्स अप्स में नज़र आ रहे हैं तो वहीँ मनीष अपनी शर्ट उठाकर अपने पेट को देख रहे हैं. टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर किया था. 

बता दें कि फिल्म  'SOFTY 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ अभिनेता चंकी पांडेय की बेटे अनन्या पांडेय और टीवी एक्ट्रेस तारा सुतरिया नज़र आएँगी. ये दोनों अभिनेत्रियां इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म  'SOFTY 2' इसी साल 23 नवम्बर को रिलीज़ होगी. यह फिल्म साल 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' का सीक्वल है जिससे आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

मुकेश अम्बानी की बेटी कर रहीं इस मिलियनर से शादी

7 महीने बाद ईशा देओल ने शेयर की अपनी बेटी की पहली तस्वीर

मुकेश अम्बानी की बेटी कर रहीं इस मिलियनर से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -