सस्पेंस स्टोरी को बयां करते 'रेस 3' के ये दो पोस्टर

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की मोस्ट वेटेड फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग कम्पलीट हो चुकी है. पिछले दिनों सलमान खान और जैकलीन लेह और कश्मीर में फिल्म के कुछ स्पेशल सीन्स की शूटिंग की है. जिसके जैकलीन फर्नाडीज ने कई फोटो अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किये है. हाल ही में सलमान खान ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज से फिल्म का एक और नया पोस्टर लॉन्च किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

इस पोस्टर में बॉबी देओल के साथ जैकलीन रोमांटिक मूड में नज़र आ रही है. सलमान खान ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'जैसा हम देखते हैं अक्सर असलियत वैसी नहीं होती. कौन क्या है ये जल्द ही पता चलेगा. इससे पहले आए फिल्म के पोस्टर्स में सलमान और जैकलीन की जोड़ी नजर आई थी.'

बता दें कि फिल्म 'रेस 3' का निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ अनिल कपूर, साकिब सलीम, जैकलीन फर्नाडीज, बॉबी देओल, डेजी शाह नज़र आएंगे. फिल्म को ईद के मौके पर 15 जून को रेलस किया जा रहा है. फिल्म में भी फिल्म के पिछले दोनों पार्ट के ऐसे सस्पेंस देखने मिलेगा. पिछले दो पार्ट में सैफ अली खान लीड रोल में थे और फिल्म के दोनों ही पार्ट सुपरहिट रहे.

'राज़ी' की स्पेशल स्क्रीनिंग में रणबीर के साथ पहुंची आलिया

फिल्म राम-लखन की रीमेक के लिए ये अभिनेता जोड़ी है सुभाष घई की पसंद

टाइगर श्रॉफ के सिक्स एप्स के आगे सरेंडर हुए 'SOFTY 2' के निर्देशक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -