बॉक्स ऑफिस : दो दमदार फिल्मो की टक्कर आज


आज बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की दो बहुचर्चित फिल्मों के बीच घमासान टक्कर होने जा रहा है. पहली फिल्म है राजकुमार राव स्टारर हंसल मेहता की ओमेर्टा और दूसरी फिल्म है उमेश शुक्ला की अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर 102 नॉट आउट.

दमदार स्क्रिप्ट,शानदार निर्देशन और धुरंधर स्टारकास्ट के साथ यह दोनों ही फिल्में एक-दूसरे को बराबर की टक्कर देते नज़र आ रही है. बॉक्स ऑफिस के गलियारों में चर्चा तेज़ है कि 27 साल बाद ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन की जोड़ी वाली फिल्म को राजकुमार राव की फिल्म की तरफ से जोरदार संघर्ष मिल सकता है. 

दोनों ही फिल्मों का फ्लेवर बिल्कुल ही अलग होने के बावजूद भी एक दूसरे को मात देने के लिए आमने सामने खड़ी है. अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टाटर फिल्म "102 नॉट आउट" कॉमेडी से भरपूर है वहीं राजकुमार राव की फिल्म "ओमेर्टा" गंभीर अभिनय से परिपूर्ण है . मगर अच्छी खबर ये है कि क्रिटिक्स की ज़ोरदार शाबाशी के बाद दोनों ही फिल्मों के बेहतरीन ओपनिंग करने के आसार हैं. देखा जाये तो दोनों ही छोटी फिल्में हैं लेकिन अगर उम्मीद जितनी ओपनिंग मिलती है तो दोनों ही फिल्में, सरप्राइज़ फिल्मों की लिस्ट में अपनी जगह बना लेंगी और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नेस करने में कामयाब होंगी.

फिल्म 'नॉटआउट 102' :आज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी

धीमी पड़ी एवेंजर्स की कमाई की रफ़्तार, पहले ही हफ्ते में 150 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

102 Not Out Review : बुढ़ापे की लाइफ का मसालेदार ड्रामा देखना न भूलें

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -