100 दिन तक महिला ने पहनी एक ही ड्रेस और बना डाला रिकॉर्ड
100 दिन तक महिला ने पहनी एक ही ड्रेस और बना डाला रिकॉर्ड
Share:

एक ही कपड़े को आप कितने दिन तक पहन सकते हैं।।।? यह सवाल का जवाब आप देंगे तो यही कहेंगे ज्यादा से ज्यादा दो या तीन दिन। वैसे आज हम जिनके बारे में आपको बताए जा रहे हैं उन्होंने एक ही ड्रेस को 3 महीने से भी ज्यादा समय यानी की 100 दिनों तक पहनी। जी हाँ, सुनकर आप सोच रहे होंगे ऐसे कैसे।।।? वैसे जिस महिला के बारे में हम बात कर रहे हैं उनका नाम है सारा रॉबिंस जिन्होंने एक ही ड्रेस को 3 महीने से भी ज्यादा समय यानी की 100 दिनों तक पहना है।

सारा रॉबिंस बोस्टन की रहने वाली हैं और उन्होंने एक ड्रेस को 100 दिनों तक पहनकर रिकॉर्ड बना डाला है। मिली जानकारी के मुताबिक सारा रॉबिंस कोल ने 100 दिन तक एक ही ड्रेस पहनी लेकिन हर बार उन्होंने ड्रेस को अलग तरह से स्टाइल किया। कभी उन्होंने टॉप को स्टाइल करते हुए कभी स्कर्ट के साथ पहना तो कभी पैंट के साथ। जी दरअसल ऐसा उन्होंने इसलिए किया क्योंकि सारा ने 16 सितंबर, 2020 को 100 दिनों के ड्रेस चैलेंज में हिस्सा लिया था। एक वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो उन्होंने उसी ड्रेस को पहनकर 100 दिनों तक अपने सभी काम निपटाए और किसी भी कार्यक्रम में शामिल हुईं।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सारा ने कहा, "इसने मुझे एक कदम आगे जाने के लिए प्रेरित किया है और 1 जनवरी, 2021, और 1 जनवरी, 2022 के बीच मैं कोई भी नए कपड़े या सामान नहीं खरीदूंगी। मुझे एहसास हुआ कि, मेरी उम्र में, मेरे पास हर मौके के लिए अलग-अलग कपड़े हैं जो अलमारी में धूल में पड़े हुए हैं। मैं अपनी अलमारी को साफ करने के लिए एक बड़ी घोषणा करने के बारे में सोच रही हूं, लेकिन मैं इंतजार करूंगी और देखूंगी कि मैं इस आने वाले साल में क्या पहनती हूं।'' वैसे सारा 16 सितंबर, 2020 को 100 दिन के ड्रेस चैलेंज में शामिल हुईं, वह भी इसलिए ताकि वह बिना लेटेस्ट फैशन के रह सकें। सारा रॉबिंस को जीतने पर नई ड्रेस खरीदने के लिए 100 अमेरिकी डॉलर के वाउचर मिले

बिग बॉस 14: ऐजाज़ खान का दिल धड़काने आएंगी ये हसीना, होगा भारी धमाल

नोएडा: पेट्रोल पंप कर्मचारियों से दिनदहाड़े 10 लाख रुपए की लूट, चार घंटों में दो वारदात

नगर निगम के असिस्टेंट इंजीनियर ने सुपारी देकर लगावी पत्रकार की गाड़ियों में आग, दर्ज हुआ केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -