हाई प्रोफाइल कॉकटेल पार्टी पर पुलिस का छापा,बड़ी हस्तियों सहित 261 हिरासत में
हाई प्रोफाइल कॉकटेल पार्टी पर पुलिस का छापा,बड़ी हस्तियों सहित 261 हिरासत में
Share:

वड़ोदरा : महात्मा गाँधी के राज्य गुजरात में यूँ तो पूर्ण शराब बंदी लागू हैं,लेकिन अवैध तरीकों से गुजरात पहुंची विदेशी शराब वहां की होटलों और फार्म हॉउस पर खुलेआम उपयोग करती देखी जा सकती हैं. ऐसे ही एक फार्म हॉउस पर एक व्यवसायी की पोती की सगाई में चल रही कॉकटेल पार्टी पर पुलिस ने छापा मारकर आईपीएल के पूर्व चेयरमैन, एक क्रिकेटर सहित 261 लोगों को पकड़ा इनमें 134 महिलाएं भी हैं.गुजरात में शराबबन्दी के बाद यह पुलिस की बड़ी कार्रवाई बताई जा रही है.

आपको बता दें कि यह घटना गुरुवार रात की है. वडोदरा ने पास भीमपुरा के पास अखंड फार्म हाउस में व्यवसायी जितेंद्र शाह ने अपनी पोती की सगाई में यह पार्टी दी थी.जहां जम कर शराब के जाम छलकाए जा रहे थे.पुलिस ने यहां छापा मारकर आईपीएल के पूर्व चेयरमैन चिरायु अमीन, एक क्रिकेटर समेत 261 लोगों को पकड़ा. इनमें 134 महिलाएं भी शामिल हैं. पुलिस जब वहां पहुंची, तो सभी नशे में पाए गए .पुलिस को फार्म हॉउस से 15 पेटी विदेशी शराब मिली.  पुलिस अब यह जांच कर रही है कि इतनी बड़ी संख्या में विदेशी शराब कहां से आई?हिरासत में लिए लोगों का शुक्रवार को सयाजी हॉस्पिटल में मेडिकल टेस्ट कराया गया.

इस छापेमारी पर डीएसपी सौरभ तोलंबिया ने बताया कि कानून तोड़ने वाले किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा. छापे के लिए पुलिस ने 5 टीमें बनाई थी. इसमें करीब 50 पुलिसकर्मी शामिल थे.रात साढ़े 10 बजे जब पुलिसकर्मियों की टीम ने छापा मारा, तो उस समय वहां 261 से ज्यादा लोग मौजूद थे. इसमें 134 महिलाएं भी थीं.बरामद विदेशी शराब की कीमत करीब 1 लाख 28 हजार 950 रुपए है. इसके अलावा 80 कारें भी बरामद की गई हैं जिसमें से 35 लग्जरी हैं. पार्टी में 2 ब्रिटिश नागरिक भी शामिल थे.

मंदिर की आड़ में चल रहा था शराब का धंधा

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला : बन्द होंगी सभी नेशनल और स्टेट हाई वे की...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -