बंगाल: TMC नेता की अवैध पटाखा फैक्ट्री में बन रहे थे बम ! हुआ धमाका और मर गए 5 लोग, 7 की हालत गंभीर

बंगाल: TMC नेता की अवैध पटाखा फैक्ट्री में बन रहे थे बम ! हुआ धमाका और मर गए 5 लोग, 7 की हालत गंभीर
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर के एगरा में पटाखा बनाने की गैर कानूनी फैक्ट्री में विस्फोट होने से 5 लोगों की जान चली गई है, वहीं 7 की हालत नाजुक बनी हुई है और कई घायल है. इस बीच आरोप लगाया गया है कि पटाखा बनाने की गैर कानूनी फैक्ट्री एगरा के सहड़ा क्षेत्र के 177 खादीकुल बूथ पर सत्ताधारी TMC के नेता कृष्णपद बाग उर्फ ​​भानु बाग के घर चल रही थी. यहां पटाखे बनाने के नाम पर बम तैयार किए जा रहे थे. इस घटना के बीच भाजपा ने पूरी घटना की NIA जांच करने की मांग की है.

 

एगरा ब्लास्ट मामले में भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजुमदार ने NIA जाँच की मांग करते हुए कहा है कि वो इसके लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखेंगे. सुकांत मजूमदार ने कहा कि पूरे बंगाल ने बम और बंदूक बनाने के कारखाने में बदल दिया गया है. आपको भारत में कहीं भी इस तरह की घटनाएं देखने को नहीं मिलेंगी. लेकिन, बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति इस स्तर तक पहुंच गई है. वहीं, आसनसोल के भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी बम फैक्ट्री को पुलिस पटाखे की फैक्ट्री बताती है. ममता बनर्जी के शासन में बंगाल में एकमात्र उद्योग बम फैक्ट्री है और पंचायत चुनाव जीतने के लिए उसे बम चाहिए.

बता दें कि पूर्वी मिदनापुर के एगरा के अंतर्गत आने वाला खादीकुल गांव मंगलवार की दोपहर ब्लास्ट की आवाज से दहल उठा. विस्फोट की तीव्रता की वजह से कई लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है. खबर मिलने के बाद जब पुलिस ने गांव में घुसने का प्रयास किया, तो उन्हें घेर लिया गया और हमला कर दिया गया.

15 दिन बाद गुजरात सीएम भूपेंद्र पटेल के बेटे को आया होश, हिंदुजा अस्पताल ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन

9वीं वर्षगांठ पर नए संसद भवन का उद्घाटन कर सकती है मोदी सरकार, शुरू हुईं तैयारियां !

ओम्कारेश्वर: आंधी-बारिश के कारण पलटी नाव, बच्चे की मौत, पिता लापता, बचाए गए 5 लोग

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -