बम बनाने का सामान मिलने से पटना यूनिवर्सिटी में मचा हड़कंप
बम बनाने का सामान मिलने से पटना यूनिवर्सिटी में मचा हड़कंप
Share:

पटना : पटना के एक विश्ववद्यालय से बम बनाने का सामान मिलने से यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया. मिली जानकारी के अनुसार बिहार राज्य की राजधानी पटना के एक विश्वविद्यालय के नदवी छात्रावास से बम बनाने का सामन मिला है. पुलिस ने जानकारी में बताया कि उन्हें इस बात की सूचना मिली थी जिस पर पुलिस ने हॉस्टल में छापा मारा जहाँ से उन्हें यह सामान मिला.

पुलिस ने बम बनाने में प्रयोग की जाने वाली सारी सामग्री कब्जे में ले ली और जांच के लिए फोरंसिक लैब भिजवा दी है. फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई. वही इस घटना से विश्वविद्यालय में हड़कंप मच गया है. यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट इस बात से सकते में है और प्रबंधन का कहना है कि इस बात की जानकारी कॉलेज प्रबंधन को नहीं है. कॉलेज प्रबंधन ने पुलिस का इस जांच में पूरा सहयोग देने की बात कही है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि इस मामले में किस-किस का हाथ है और यह किसी संगठन से जुड़ा मामला तो नहीं है? बताया जा रहा है कि लम्बे समय के इंतजार के बाद पटना यूनिवर्सिटी में छात्र संघ के चुनाव करवाने की घोषणा की गई है. अब पुलिस को आशंका है कि चुनाव के दौरान कुछ शरारती तत्व हंगामा करने की फ़िराक में थे.

बिहार: अख़बार विक्रेता की दिनदहाड़े हत्या

पटना कोर्ट में घूसबंदी को लेकर लगाए गए पोस्टर

बिहार दरोगा परीक्षा के लिए जरूर पढ़े यह प्रश्नोत्तर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -