कवियो की भूमि बन गई बम बनाने की फैक्ट्री
कवियो की भूमि बन गई बम बनाने की फैक्ट्री
Share:

नादिया : पश्चिम बंगाल में आज दूसरे चरण का मतदान हो रहा है। मगर दूसरे क्षेत्रों में विभिन्न दलों का चुनाव प्रचार जारी है। चुनाव के इस तरह के प्रचार अभियान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके दल तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा। नादिया जिले के कृष्णानगर में भारतीय जनता पार्टी की चुनावी रैली को संबोधित करने के ही साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस हार की कगार पर हैं।

उनका कहना था कि ममता बनर्जी राजनीतिक दल से नहीं बल्कि चुनाव आयोग से लड़ रही हैं। उन्होंने चुनाव में भागीदारी करने से पहले ही अपनी हार को मान लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि चुनाव आयोग एक स्वतंत्र संस्थान है। मगर सीएम ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर ही सवाल उठा दिए हैं।

चुनाव आयोग पर सवाल उठाने के ही साथ ममता दीदी के व्यवहार के लिए नोटिस भेजा आखिर कानून अपना कार्य करेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहते हैं कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की सदस्यता 6 वर्ष के लिए ही गई थी। उनके द्वारा सरकार का दुरूपयोग किया गया। उनके द्वारा सरकार को दुरूपयोग किया गया।

इसे जनता के भविष्य का सौदा बताते हुए उन्होंने कहा कि टेलिविजन पर साफ नज़र आ रहा था क लोग बंगाल के भविष्य को बेच रहे हैं और कैमरे के सामने ही सौदा कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविन्द्रनाथ टैगोर को याद करते हुए कहा कि यह कवियों की भूमि है लेकिन अब यह बम बनाने की फैक्ट्री बन गई है। इस क्षेत्र का विकास हुए बिना भारत का विकास संभव नही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -