रूस में धमाका - घायलों को पहुंचा रहे आपात सहायता
रूस में धमाका - घायलों को पहुंचा रहे आपात सहायता
Share:

रूस। रूस में एक महत्वपूर्ण धमाका होने से सनसनी फैल गई। इस घटना से कई लोग प्रभावित हुए हैं। यह घटनाक्रम सेंट पीटर्सबर्ग में हुआ। जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार यह धमाका सेंट पीटर्सबर्ग के सुपर मार्केट में हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विस्फोट में किसी के भी मारे जाने को लेकर जानकारी नहीं मिली है, मगर दुर्घटना में गंभीररूप से घायल हुए लगभग 4 लोगों को उपचार हेतु चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है।

इस दुर्घटना में बड़े पैमाने पर कारोबारी भी घायल हुए हैं। हालांकि घटनास को लेकर जानकारी नहीं मिली है। यह भी नहीं स्पष्ट हो सका है कि यह देश के ही किसी विद्रोही ने किया है या फिर इस घटना को आतंकियों ने अंजाम दिया है। धमाका कैसे हुआ इसे लेकर जानकारी नहीं मिली है फिलहाल क्षेत्र में राहत कार्य किया जा रहा है।

प्रभावितों को चिकित्सालय ले जाया गया है। उन्हें उपचार दिया जा रहा है। घटनास्थल पर पुलिस लोगों के जमावड़े को हटा रही है जिससे रेस्क्यू आॅपरेशन सफल हो सके। विस्फोट को लेकर जानकारी नहीं मिल पाई है। यह बाजार बेहद व्यस्त रहता है। यहां कई दुकानें हैं। ऐसे में केजुलिटी अधिक होने की संभावना है।धमाके को लेकर रूस के प्रशासन और सरकार ने आवश्यक निर्देश दिए हैं। 

Irina Shayk : न्यूड हो कर मैगज़ीन से छुपा रही हैं अपनी बॉडी

यहाँ पड़ती है दुनिया की जानलेवा ठंड, तापमान होता है -52 डिग्री

मेट्रो स्टेशन के अंडरपास में जा घुसी बस

मॉस्को बस हादसे में 4 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -