बढ़ती उम्र के साथ ये बॉलीवुड सेलेब्स होते गए और भी जवान
बढ़ती उम्र के साथ ये बॉलीवुड सेलेब्स होते गए और भी जवान
Share:

कहते है जैसे जैसे उम्र बढ़ती जाती है चेहरे में झुर्रियां आने लगती है और बुढ़ापा झलकने लगता है। लेकिन ऐसा बॉलीवुड के कुछ स्टार्स के साथ नहीं हुआ है। जी आज हम बात कर रहें है उन स्टार्स की जिनकी उम्र बढ़ती गई और वो जवान होते गए। जी हाँ उम्र बढ़ने के साथ लोग बूढ़े होते है लेकिन ये जवान हुए। आइए जानते है।

1. सोनाली बेंद्रे - उम्र बढ़ने के साथ साथ ये काफी जवान होती गई। आज भी ऐसा नहीं लगता है की इनकी उम्र 43 साल है। चेहरे पर एक भी झुर्री नहीं है ना ही कोई दाग।

2. रेखा - अपने आप में काफी स्टाइलिश रेखा काफी हॉट नजर आती है आज भी उनकी एक झलक को सब बेताब रहते है। इनकी उम्र 62 साल है लेकिन कोई इन्हे देखकर यह नहीं कह सकता।

3. श्री देवी - अपनी बेटी की तरह ही दिखने वाली ये माँ कहीं से भी बूढी नहीं नजर आती है। आपको बता दें की इनकी उम्र 52 साल है।

4. अक्षय कुमार - खतरों के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय लाखो दिलो पर राज करते है इनकी उम्र 40 साल हो चुकी है लेकिन अब भी वे 21 साल के नजर आते है। वे काफी स्टाइलिश, हॉट, डेशिंग, हैंडसम है।

5. अनिल कपूर - सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर अभी तक बूढ़े नहीं नजर आते। इनकी उम्र 60 साल है लेकिन इनके चेहरे में कोई झुर्रियां नहीं है और अगर ये सोनम के साथ कहीं खड़े हो जाए तो उनके भाई लगते है ना की पापा।

Photos : हॉट शर्लिन चोपड़ा लिंगरी फोटोशूट में लग रही हैं और भी हॉट

Video : ये है असली Iron Man जिसने बनाया एक उड़ना वाला सूट

8 साल की नेहा ने एसिड पीने के 7 साल बाद पहली बार खाना खाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -