कियारा-सिद्धार्थ की शादी में नहीं आएँगे ये स्टार्स, आलिया से लेकर करण जौहर तक का नाम है शामिल!

बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं! ऐसी खबरें तेज हैं, हालाँकि अभी कुछ कंफर्म नहीं हुआ है। कुछ समय पहले ही इन दोनों की शादी को लेकर कई अपडेट्स सामने आई हैं। जी हाँ और कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शादी साल 2023 में होगी। इसके अलावा कई रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा नए साल के आने से पहले शादी करने वाले हैं। हालाँकि सामने आने वाली एक खास रिपोर्ट में शादी में आने वाले मेहमानों के बारे में बताया गया है। इस रिपोर्ट में यह बताया गया है कि ये वो मेहमान हैं जो शायद कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में शामिल नहीं हो पाए।

आलिया भट्ट- कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट नहीं शामिल होंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया-सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ गई।

रणवीर के सर्कस में लगने वाला है स्टार्स का मेला

आदित्य रॉय कपूर- आदित्य रॉय कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य के बीच कभी खुलकर तो विवाद नहीं हुआ लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो श्रद्धा कपूर को लेकर इन दोनों के बीच कुछ अच्छा नहीं था।

रणबीर कपूर- कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में रणबीर कपूर भी नहीं जाएंगे। जी दरअसल खबरों की माने तो जब रणबीर कपूर आलिया के करीब आने लगे, तब सिद्धार्थ और रणबीर की दोस्ती खराब हो गई थी।

करण जौहर- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा रिश्तेदारों के बीच शादी करते है, तो वो कई बॉलीवुड स्टार्स को नहीं बुलाएंगे।

दुल्हन बनीं सोनाक्षी सिन्हा, यूजर्स बोले- 'मुल्ले के साथ शादी करके।।।'

यहाँ अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाएंगे विक्की-कैटरीना!

प्यारभरे नोट के साथ पति आदित्य ने यामी गौतम को दी जन्मदिन की बधाई

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -