यहाँ अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाएंगे विक्की-कैटरीना!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को 1 साल होने वाला है। ये कपल बॉलीवुड के ऐसे कपल हैं, जिन पर सभी की निगाहें रहती हैं। दोनों को अक्सर शूटिंग के सेट पर समय बिताते हुए देखा जाता है इसी के चलते दोनों बहुत कम समय साथ बिता पाए हैं। हालाँकि वेडिंग एनिवर्सरी के लिए दोनों ने प्लान बना लिया है। जी दरअसल यह सेलेब्रिटी कपल बीते साल 9 दिसम्बर को शादी के बंधन में बंधा था।

बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन भेड़िया ने मचाया धमाल, की इतनी करोड़ो की कमाई

ऐसे में आने वाले दिनों में दोनों की शादी की सालगिरह आ रही है और इसी के चलते दोनों ने प्लान बना लिया है। जी दरअसल विक्की और कैटरीना ने साल 2021 में राजस्थान के सवाईमाधोपुर के एक रिसोर्ट में शादी की थी। उस दौरान दोनों ने शादी का फंक्शन प्राइवेट रखा था, जिसमें सिर्फ कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे। हालाँकि अब अलग-अलग मीडिया मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल शादी की सालगिरह मनाने की प्लानिंग कर चुका है। जी हाँ, दोनों अपने वर्क कमिटमेंट्स से टाइम निकालकर एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे।

सामने आने वाली खबरों के अनुसार, यह खूबसूरत कपल एनिवर्सरी पर मालदीव जाने की तैयारी कर रहा है क्योंकि दोनों को ही यह जगह पसंद है। जी हाँ और ऐसा बताया जा रहा है कि मालदीव में कपल के नाम से सभी बुकिंग भी हो चुकी हैं। ऐसा कहा जा सकता है शादी के एक साल पूरे होने का जश्न दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड कर मनाएंगे। आपको पता हो यह कपल शादी के बाद हनीमून पर नहीं जा सका था, क्योंकि दोनों ही अपने प्रोजेक्ट्स में ​बिजी थे। ऐसे में अब दोनों ने एनिवर्सरी पर लंबी छुट्टियां ​साथ बिताने के बारे में सोचा है।

प्यारभरे नोट के साथ पति आदित्य ने यामी गौतम को दी जन्मदिन की बधाई

दोस्तों संग नाईट पार्टी करते नजर आईं अजय देवगन की बेटी, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस

साड़ी पहनकर रील शेयर कर बोलीं कैटरीना कैफ- 'मेरा दिल ये पुकारे आजा'

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -