प्यारभरे नोट के साथ पति आदित्य ने यामी गौतम को दी जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली यामी गौतम (Yami Gautam) का आज जन्मदिन है। आज अदाकारा अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जी हाँ और इसी के चलते उनके फैंस, फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देते नजर आ रहे हैं। अब एक्ट्रेस के स्पेशल डे पर उनके फिल्म मेकर हसबैंड आदित्य धर ने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक खूबसूरत नोट पोस्ट किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने 'सबसे बड़े चीयरलीडर' की खुशनुमा तस्वीरें भी शेयर की हैं। जी दरअसल आदित्य ने इंस्टाग्राम पर यामी की दो तस्वीरें शेयर कीं हैं। इनमे पहली तस्वीर में यामी और उनकी बहन सुरीली नजर आ रही हैं जबकि दूसरी तस्वीर में यामी अकेले ही अपनी स्माइल के साथ पोज दे रही हैं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में वह ब्लैक लेगिंग्स के साथ वेलवेट एम्ब्रॉएडर्ड कुर्ता पहने हुए हैं।

'किसिंग कोई बड़ी डील नहीं है', इमरान हाशमी संग लिप-लॉक पर बोलीं ईशा गुप्ता

जी हाँ और इन तस्वीरों के साथ, आदित्य ने एक प्यारभरा नोट भी लिखा है। जी दरअसल यामी को अपना 'अल्टीमेट कोशुर कूर' कहते हुए आदित्य ने अपनी पोस्ट में लिखा, "मेरी सबसे बड़े चीयरलीडर के लिए। आपके स्पेशल डे पर, मैं आपको अपना सारा लव, लक, हग्स और किसेस भेज रहा हूं। जन्मदिन मुबारक हो यामी, आप मेरे अल्टीमेट कोशुर कूर हैं!" हैव ए लुक।” आप सभी को बता दें कि ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य और एक्ट्रेस यामी ने अपनी शादी की अचानक अनाउंसमेंट कर सभी को चौंका दिया था।

जी दरअसल इस कपल ने काफी समय तक अपने रिलेशनशिप को छिपाया था और उसके बाद यामी ने अपने हैंडल पर शादी की पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, "अपने परिवार के आशीर्वाद से आज हम एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए हैं। बहुत ही प्राइवेट लोग होने की वजह से, हमने इस खुशी के मौके को अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया। हम प्यार और दोस्ती की जर्नी पर निकले हैं, हम आप सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।" दोनों ने 4 जून, 2021 को शादी की थी।

दोस्तों संग नाईट पार्टी करते नजर आईं अजय देवगन की बेटी, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस

हॉट और ग्लैमरस फिगर की मालकिन है निक्की तम्बोली

बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन भेड़िया ने मचाया धमाल, की इतनी करोड़ो की कमाई

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -