सारा अली खान की ऐसी तस्वीरें जिन्हे देख हो जायेंगे आप हैरान
सारा अली खान की ऐसी तस्वीरें जिन्हे देख हो जायेंगे आप हैरान
Share:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' का ट्रेलर आज (17 जनवरी) रिलीज हो गया है। सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। वही एक तरफ जहां कुछ सोशल मीडिया उपभोक्ता इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स इसे पुरानी फिल्म की तरह ही बता रहे हैं। फिलहाल इस बीच हर कोई कार्तिक आर्यन और सारा की जमकर तारीफ कर रहा है। वही ट्रेलर में सारा अली खान न सिर्फ काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं बल्कि उनका बोल्ड अवतार भी देखने को मिल रहा है।इसके अलावा  ऐसे में इस स्पेशल रिपोर्ट में हम आपको बताते हैं सारा अली खान  के बारे में और साथ ही दिखाते हैं सारा की कुछ अनदेखी तस्वीरें। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं सारा अली खान।

अभिनेत्री सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई परन्तु सारा दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो गई थीं। केदारनाथ के बाद सारा अली खान फिल्म सिंबा में नजर आईं।वही  सिंबा में सारा के साथ रणवीर सिंह नजर आए। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था। फिल्म में एक बार फिर सारा का अलग अंदाज देखने को मिला, जो दर्शकों को काफी पसंद आया था । फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। इसके अलावा बात सारा अली खान की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो सारा लव आज कल के बाद फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आ सकती है । फिल्म में सारा अली खान के साथ वरुण धवन नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं। फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं।अभिनेत्री  सारा अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज को वायरल होने में वक्त नहीं लगता है। वैसे गौरतलब है कि सारा अली खान प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। फिलहाल कुछ दिन पहले ही खबर सामने आई थी कि दोनों ने अपने करियर पर फोकस करने के लिए अलग अलग होने का फैसला किया है। फिलहाल न तो रिलेशनशिप पर और न ही ब्रेकअप पर, दोनों की ओर से इस बारे में कभी कोई भी टिप्पणी नहीं आई।

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरो से मचा रही है हंगामा, देखिये फोटोज

रेमो डिसूजा का पासपोर्ट रिलीज करने से कोर्ट ने किया मना, कोरियोग्राफर की मुश्किलें बड़ी

शाहरुख खान ने बताया उनकी यह निजी चीज नहीं मंगाते ऑनलाइन, कहा- 'ये लड़कों की...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -