कंगना पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, कहा- 'तुम एक खराब उदाहरण पेश करोगी'

कंगना पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, कहा- 'तुम एक खराब उदाहरण पेश करोगी'

बॉलीवुड की 'पंगा क्वीन' कही जाने वाली कंगना रनौत असल लाइफ में भी पंगा लेने में कभी कतराती नहीं हैं। वह हमेशा ही सबसे पंगा लेने में आगे रहती हैं फिर वह महाराष्ट्र सरकार हो या कोई बॉलीवुड सेलेब्स। बीते दिनों ही उन्होंने उर्मिला मातोंडकर पर निशाना साधा था और उन्हें 'सॉफ्ट पार्न स्टार' कह दिया था। उसके बाद से कई लोग कंगना का विरोध कर रहे हैं।

अब इसी लिस्ट में नाम आया है सिंगर सोना मोहपात्रा का। उन्होंने कंगना की इस हरकत को गलत बता डाला है और कंगना का विरोध किया है। आप देख सकते हैं यह विरोध उन्होंने ट्वीट के जरिये किया है। एक ट्वीट कर वह लिखती हैं- 'किसी को माफिया बताना, किसी को सस्ती कॉपी कहना, किसी को सॉफ्ट पार्न स्टार बता देना। किसी की मौत का इस्तेमाल कर लोगों की नजरों मे मसीहा बनने का ये असफल कोशिश है। ऐसा करके तुम हिंदू धर्म को बढ़ावा नहीं दे पाओगी, बल्कि एक खराब उदाहरण पेश करोगी।' वैसे सोना के बारे में बात करें तो वह भी कंगना रनौत की तरह ही अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं।

हमेशा ही सोना को अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्ख़ियों में देखा जाता है। वह भी सोशल मीडिया के जरिये अपनी राय व्यक्त करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। सोना उस समय चर्चाओं में आईं थीं जब उन्होंने अनु मलिक पर मी टू का आरोप लगाया था। उस समय उन्होंने ट्वीट कर कई ऐसे खुलासे किए थे जो चौकाने वाले रहे थे। फ़िलहाल वह कंगना को अपने निशाने पर ले आईं हैं और उनके खिलाफ बोल रहीं हैं।

कंगना ने बांधे योगी आदित्यनाथ की तारीफों के पूल, इस फैसले से हैं खुश

दाऊद इब्राहिम संग वायरल हुई अमिताभ की तस्वीर, भड़के बेटे अभिषेक ने कही यह बात

अपने जन्मदिन पर शबाना आजमी ने शेयर की अपनी दर्द भरी दास्तान