दे दे प्यार दे : अजय-तब्बू की फिल्म पर कुछ ऐसा रहा बॉलीवुड कलाकारों का रिएक्शन
दे दे प्यार दे : अजय-तब्बू की फिल्म पर कुछ ऐसा रहा बॉलीवुड कलाकारों का रिएक्शन
Share:

सुपरस्टार अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत स्टारर 'दे दे प्यार दे', जो लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म है, 17 मई को रिलीज़ कर दी गई है. वहीं बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अकीव अली द्वारा  किया गया है और इस फिल्म को आलोचकों और दर्शकों से मिश्रित समीक्षा मिल रही है. कलेक्शन के बात की जाए तो फिल्म ने पहले दिन 10 .41 करोड़ रु कमा लिए हैं. साथ ही इस पर अब कई बॉलीवुड सितारों ने भी रिएक्शन दिया है. 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी ने ट्वीटर पर लिखा है कि, हिट मशीन अजय, तुम्हें और पूरी टीम को मेर ओर से बहुत सारी शुभकामनाएं. जबकि इस परअभिनेता अभिषेक बच्चन ने लिखा है कि, मेरे भाई अजय देवगन और पूरी टीम, तब्बू, रकुल प्रीत, आकिव अली को ढेर सारी शुभकामनाएं. 

खास बात यह है कि फिल्म में तब्बू की एक्टिंग सभी को बेहद ही पसंद आ रही है और वहीं रकुल प्रीत का चुलबुला अंदाज लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन अपने से आधी उम्र की लड़की रकुल प्रीत से इश्क लड़ते हुई नजर आते हैं. जबकि इसमें तब्बू अजय की वाइफ के रोल में हैं जो पति से अलग रहती हैं. पहले दिन शुक्रवार को  11.40 करोड़ रु कमाने वाली सुपरस्टार अजय देवगन की इस फिल्म का बजट करीब 60 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा है. 

Sadak 2 : शूटिंग हुई शुरू, बेहद भावुक नजर आईं आलिया भट्ट

Summer Funk इवेंट में ऐश-अभी की बेटी किया कमाल का डांस

नाना पाटेकर पर तनुश्री के वकील का बयान, कहा- वे मनोवैज्ञानिक खेल खेल रहे

सैटरडे को तैमूर ने जमकर मचाया मां के साथ धमाल, वायरल हुई वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -