Sadak 2 : शूटिंग हुई शुरू, बेहद भावुक नजर आईं आलिया भट्ट
Sadak 2 : शूटिंग हुई शुरू, बेहद भावुक नजर आईं आलिया भट्ट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म 'सड़क 2' में काम करने के लिए तैयार है और इस फिल्म को आलिया के पिता महेश भट्ट द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा हैं. वहीं शनिवार को 'सड़क 2' की शूटिंग का पहला दिन रहा, तो इस खास मौके पर आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा और वे काफी भावुक हो गई. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आलिया ने लिखा है कि, 'आज सड़क 2 का पहला दिन है और ये मेरे पापा और अब मेरे डायरेक्टर है जिन्होंने क्लैप को पकड़ हुआ है. साथ ही बता दें कि मैं कुछ दिनों बाद शूटिंग शुरू करूंगी और सच बताऊं तो मैं घबराई सी हुई हूं.'

एक्टर्स आलिया ने लिखा है कि, 'मुझे ऐसा लग रहा है जैसा एक छोटा सा चूहा एक खूबसूरत, बड़े और इमोशनल पहाड़ पर चढ़ रहा है. साथ ही मैं आशा करती हूं कि मैं ऊपर तक पहुंच सकूं और अगर मैं गिरूं तो आशा है कि मैं फिर से उठ सकती हूँ. उनकी मुताबिक़, यह एक बहुत ही मुश्किल चढ़ाई है, हालांकि मुझे पता है कि एक सिंगल स्टेप जरूरी है और इस नई और बड़ी जर्नी के लिए मैं बेहद ही उत्साहित हूं.' फ़िलहाल आपको यह भी बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशन और शादी की खबरें काफी दिनों से मीडिया में बनी हुई है. 

ये होगा 'लाइफ इन ए मेट्रो' के सीक्वल का नाम

सैटरडे को तैमूर ने जमकर मचाया मां के साथ धमाल, वायरल हुई वीडियो

प्रभात चौधरी : एक ऐसा अनजान नाम, जिसने बॉलीवुड सुपरस्टार्स को दिया नया मुकाम

World Cup के कारण फिर टली सोनम-सलमान की फिल्म की डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -