इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का किरायेदार ने किया ऐसा हश्र, जानकर हो जायेंगे हैरान
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का किरायेदार ने किया ऐसा हश्र, जानकर हो जायेंगे हैरान
Share:

कई लोग अपने स्वयं के रहने के लिए एक शानदार आलीशान घर बनाते हैं तो वहीं, कई लोग ऐसे भी रहते हैं, जो इनकी मदद से पैसे कमाने की चाह रखते हैं. अर्थात वे घर किराये पर देते हैं. कई बार पैसे के लालच में लोग ऐसे लोगो को घर दे देते हैं, जिनके कारण उन्हें भविष्य में कई गंभीर परेशानियों से गुजरना पड़ता हैं. इसी प्रकार की समस्या से गुजर रही है, बॉलीवुड एक्ट्रेस  मेघना नायडू. जी हाँ...I मेघना के साथ उनके किरायेदारों ने ऐसा कृत्य किया हैं, जिसके बारे में जानने के बाद आप भी दांतो तले उंगलियां चबाने पर मजबूर हो जाएंगे. 

मेघना ने फेसबुक के माध्यम से इस घटना की जानकारी दी हैं. दरअसल, मेघना ने बताया है कि, उन्होंने गोवा स्थित अपने घर को दो लोगो को किराये पर दिया था. और उन दो लोगो ने घर किराये पर लेते वक्त स्वयं को कपल बताया था. उन्होंने केयर टेकर को कहा था कि वे मुंबई के रहने वाले हैं और न्यूजीलैंड में काम करते हैं. उन्होंने अपना आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस भी आईडी प्रूफ के तौर पर दिए थे. लेकिन, चंद दिनों में ही वे बिना किराया दिए बल्कि, मौजूद उनका सभी सामान लेकर रफूचक्कर हो गए. इस सामान में उनके कपड़े, जूते और स्पीकर शामिल हैं. मेघना ने बताया कि, चोरों ने उनके अंडरवियर और मोजों तक को भी नहीं छोड़ा.

मेघना ने अपनी फेसबुक पोस्ट को फैंस से ज्यादा से ज्यादा शेर करने की बात भी कही. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, चोरी हुआ सारा सामान उन्होंने बैड के अंदर स्टोर करके रखा था, लेकिन चोर उसे पूरी तरह साफ कर गए. किरायेदार ने उनके घर में तोड़-फोड़ भी की. मेघना ने बताया कि, उनके स्टेटस और फ्रेम्स टूटे मिले. जबकि फर्नीचर अपनी जगह से हटकर दूसरी जगह मिले. आपको बता दे कि, मेघना करीब 10 साल से बॉलीवुड से दूर हैं. लेकिन, वह जल्द ही बांग्ला फिल्म 'सितारा' से कमबैक करेंगी और इस फिल्म में उनका रोल एक सेक्स वर्कर का होगा. 

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में 'कुछ कुछ होता है'

बीवी से तलाक के बाद पापड़ बेच रहा यह सुपरस्टार

इस वजह से अमृता राव नहीं आना चाहती बॉलीवुड में वापस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -