अभिनेत्री ने सरेआम की डायरेक्टर की धुनाई
Share:

बॉलीवुड की चमकदार दुनिया के कई स्याह अँधेरे भी हैं। कम्प्रोमाइज़ भी उन्हीं में से एक है। बॉलीवुड में स्ट्रगल एक्ट्रेसेस को कम्प्रोमाइज़ शब्द से हमेशा गुजरना पड़ता है। फिल्म और टीवी सीरियल में काम  दिलाने के नाम पर एक्ट्रेसेस को अक्सर कोम्प्रोमाईज़ से गुजरना पड़ता है। जब ऐसी ही डिमांड मॉडल और अभिनेत्री अमन संधू के सामने एक कास्टिंग डायरेक्टर ने रखी तो उन्होंने सरेआम उसकी धुलाई कर दी। पिटाई का पूरा वीडियो एक्ट्रेस ने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है। एक्ट्रेस ने पुलिस स्टेशन में मामला भी दर्ज करवाया है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

यह हैं मामला-

मॉडल और एक्ट्रेस अमन संधू का आरोप है कि, मुंबई के रहने वाले दीपक मिश्रा नाम के शख्स ने फिल्मों में रोल दिलाने के बहाने उन्हें कास्टिंग काउच का शिकार बनाने का प्रयास किया। दीपक मिश्रा खुद को फिल्म का डायरेक्टर बताता है। उसने अमन को फिल्मों में काम दिलाने का लालच देते हुए अकेले बुलाया था। अमन का कहना है कि, दीपक ने एक बड़े डायरेक्टर का नाम लेकर उन्हें रविवार को बुलाया और उनसे रोल के बदले उनके साथ कंप्रोमाइज करने के लिए कहा।

अमन ने दीपक की सरेआम पिटाई की। उनके साथ आए फ्रेंड्स ने पिटाई का पूरा वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया। वीडियो में अमन ने दीपक से उसकी गलती भी कबूल करवाई है। अपकमिंग और स्ट्रगल कर रही लड़कियों से ऐसे डायरेक्टर्स के चक्कर में न पड़ने की अपील भी की है।

अक्षय की 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' की स्टोरी है काफी दिलचस्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -