'आयटमगिरी’ से पुनः वापसी
'आयटमगिरी’ से पुनः वापसी
Share:

आपको बता दे कि आजकल मराठी फिल्म इंडस्ट्री भी काफी तेजी से बढ़ रहा है व फिल्म 'सैराट' इसका जीता जागता उदाहरण है. खबरों के मुताबिक सुनने में आया है कि एक्ट्रेस राजेश्वरी खरात जल्द ही फिल्म आयटमगिरी से फ़िल्मी दुनिया में वापसी करने वाली हैं। मराठी फिल्म फैंड्री से फेमस वे हुई और फिर कुछ समय के लिए गायब हो गईं. वैसे राजेश्वरी की कहानी काफी निराली है। राजेश्वरी खरात मूलतः पुणे की रहने वाली हैं।

उन्होंने फिल्म फैंड्री से मराठी सिनेमा में डेब्यू किया था। जिसमें उन्होंने शालू का रोल निभाया था। इस फिल्म कि खास बात यह थी राजेश्वरी का फिल्म में एक भी डायलॉग नहीं था। इसके बावजूद उनकी दमदार एक्टिंग को लोगों ने बेहद पसंद किया और फिल्म हिट साबित हुई।

फिल्म फैंड्री में राजेश्वरी को शालू का रोल मिलना बेहद कमाल का था। दरअसल, फिल्म की कास्टिंग टीम को पुणे में राजेश्वरी रास्ते पर दिखी। टीम को लगा की शालू के रोल के लिए वे फिट रहेंगी। इसके बाद टीम के मेंबर्स ने अप्रोच किया तो राजेश्वरी ने फिल्म करने से मना कर दिया। इसके बाद फैंड्री की कास्टिंग टीम ने राजेश्वरी के घर का पता निकाला और उनके घर पहुंच कर माता-पिता से मुलाक़ात की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -