धनुष को अपना बेटा बताने वाले बुज़ुर्ग दंपति के दावे गलत....
धनुष को अपना बेटा बताने वाले बुज़ुर्ग दंपति के दावे गलत....
Share:

अभिनेता रजनीकांत के जमाई व साउथ के साथ ही साथ बॉलीवुड के भी दमदार एक्टर धनुष जिनका मामला अभी फिलहाल कोर्ट में चल रहा है. व इस मामले में हमे अब यह सुनने में आया है की धनुष को जो दंपत्ति अपना बेटा बता रहे थे उनका दावा अब पूरी तरह से गलत पाया गया है. जी हाँ, साउथ इंडियन एक्टर धनुष को जिन्हें इस मामले में हाईकोर्ट में भी पेश होना पड़ा था.

जी हां, दरअसल मामला कुछ यूं है कि एक तमिल दंपति ने ये दावा किया है कि धनुष उनका बेटा है. इसी को आधार बनाते हुए दंपति ने ये मांग की है कि धनुष उनके गुजारे के लिए 65 हजार रुपए महीना दे. अब इस मामले में हमे यह सुनने में आया है कि, मद्रास हाईकोर्ट को सौंपी गई एक मेडिकल रिपोर्ट दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष के लिए राहत साबित हो सकती है, क्योंकि इस रिपोर्ट से खुद को धनुष के माता-पिता बताने वाले बुज़ुर्ग दंपति के दावे गलत लगते हैं.

अपने दावे में इस बुजुर्ग दंपत्ति ने यह कहा था की धनुष की गर्दन पर बाईं ओर एक तिल है, तथा बाईं कोहनी पर कटने का एक निशान है. मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों शिनाख्ती निशान अभिनेता के शरीर पर नहीं हैं. जिसके कारण अब धनुष को मामले में राहत मिलती दिख रही है. 

'वीआईपी 2' पर काजोल ने कहा, खल्लास.....

धनुष के बाद अब राणा दग्गुबाती के साथ हुई त्रिशा कि किसिंग तस्वीरे वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -