सिंगर बियोंसे किलर लुक में आई नजर, हॉटनेस से फैंस का सीना किया झलनी
सिंगर बियोंसे किलर लुक में आई नजर, हॉटनेस से फैंस का सीना किया झलनी
Share:

हॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड सिंगर बियोंसे ​​सिर्फ अपने गानों की वजह से ही नही मशहूर है. उनके लुक और स्टाइल को भी फैंस बहुत पंसद करते है. फैंस से जुड़े रहने के लिए बियोंसे सोशल मीडिया पर हमेशा अपडे्ट रहती है. इस सिंगर की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं. हाल ही में बियोंसे अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उनके हॉट लुक ने फैंस को पागल कर दिया है.

ऑस्कर विजेता अदाकारा लुपिटा न्योंगो ने निजी जीवन को लेकर किया बड़ा खुलासा

अगर बता करें फोटो की तो इन तस्वीरों में सिंगर पति Jay-Z के साथ दिखाई दे रही है. फोटो को फैंस बहुत पंसद कर रहे है. बहुत कम समय में इस फोटो पर ढेरो लाइक और कमेंट आ गए है. तस्वीरों में 38 की बियोंसे ब्लैक कलर की साइड कट ड्रेस में बोल्ड दिख रही हैं. इस ऑफ शोल्डर ड्रेस में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं. ड्रेस के साथ सटबल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, शेड्स और कर्ली हेयर उनके लुक को चार-चांद लगा रही हैं. वहीं उनके पति फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिख रहे हैं. बियोंसे बेहद स्टाइलिश और स्वैग अंदाज में पति के साथ पोज दे नजर आ रही है. दोनो पति पत्नी की शानदार अदा फैंस को बहुत पंसद आ रही है.

हॉलीवुड गायिका लिंडसे लोहान ने नए साल का संकल्प किया शेयर, जानकर फैंस रह गए दंग

हॉलीवुड सिंगर केटी पैरी ने पर्यावरण को लेकर बोली शानदार बात

सोशल मीडिया पर शेयर की गई, इन तस्वीरों में वह अपनी हाॅट लेग्स फ्लाॅन्ट करती नजर आ रही है. बियोंसे का किलर लुक देख आप दांतों तले उंगुली दबा लोगे. बता दें 38 की बियोंसे अमेरिका समेत दुनियाभर में बहुत फेसम हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 106 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. जो उनकी लोकप्रियता को दर्शाता है. लेकिन इसके अलावा वह अपने सोशल मीडिया अकांउट पर कभी लाइव भी आ जाती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Beyoncé (@beyonce) on

एमा विलिस को उम्मीद है इस शो की हो शक्ति है वापसी

इस हॉलीवुड अभिनेत्री ने थॉमस केल के संग की सगाई

बॉलीवुड के ये सितारे अब मचाएंगे हॉलीवुड धमाल, बड़ी फिल्मों में आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -