फैक्ट्री में बॉयलर फटने से मरने वालों का आँकड़ा हुआ 10, कई लोग हुए घायल
फैक्ट्री में बॉयलर फटने से मरने वालों का आँकड़ा हुआ 10, कई लोग हुए घायल
Share:

मुजफ्फरपुर: रविवार के दिन बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बड़ी दुर्घटना हो गई। यहां जिले के बेला फेज-2 की नूडल्स फैक्ट्री में बॉयलर फट गया। घटना में कम से कम 10 श्रमिकों की मौत हो गई, जबकि 12 से अधिक लोग चोटिल हो गए। इस धमाके की आवाज इतनी खतरनाक थी कि आसपास के लोग वहां इकट्ठे हो गए तथा पुलिस को खबर दी। अफसरों का कहना है कि बचाव अभियान जारी है, दुर्घटना के बारे में अधिक जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं बिहार सरकार ने मृतकों के परिवार वालों को 4- 4 लाख रुपए देने का ऐलान किया है।

वहीं, सीएम नीतीश कुमार ने दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए तहकीकात का आदेश दिया हैं। सीएम ने कहा, ‘तहकीकात के लिए पटना से अफसरों की टीम भेजी जा रही है। जांच रिपोर्ट के पश्चात् अपराधियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। मौके पर IG सहित DM-SSP पहुंच गए हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

वही ये धमाका इतना खतरनाक था कि घटनास्थल से 5 किमी दूर विस्फोट होने की आवाज को सुना गया। आग पर नियंत्रण पाने के लिए कम से कम 5 दमकल गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। लोगों ने बताया कि हादसे में आसपास के प्रतिष्ठानों को भी हानि पहुंची है। आसपास रहने वाले व्यक्तियों ने कहा कि फैक्ट्री में हादसे का उन्होंने जोरदार धमाका सुना। मौके पर 2 थानों की पुलिस लगी हुई है।

कार लेकर भाग रहे थे लुटेरे तभी गेट से लटक गया बुजुर्ग, और फिर...

छठी मंजिल से कूदा IAS का बेटा, हुई मौत

कोरोना टेस्ट करवाने पर भड़का शख्स, कर दिया चाकू से हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -