कार लेकर भाग रहे थे लुटेरे तभी गेट से लटक गया बुजुर्ग, और फिर...
कार लेकर भाग रहे थे लुटेरे तभी गेट से लटक गया बुजुर्ग, और फिर...
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में वृद्ध की कार लूटने के पश्चात् उसके क़त्ल के मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके लिए पुलिस ने 30 से अधिक सीसीटीवी फुटेज की सहायता ली तथा लगभग 100 से अधिक पुलिस स्टाफ को इस मामले में लगाया गया, तब जाकर यह ब्लाइंड मामला सुलझ पाया।

पुलिस के अनुसार, रोहिणी सेक्टर 11 से शुक्रवार रात लगभग 10 बजे केएन काटजू पुलिस को खबर प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति जमीन पर बेसुध पड़ा है। जख्मी वृद्ध कार के गेट से लटका हुआ था तथा आधा जमीन पर गिरा हुआ। पुलिस मौके पर पहुंची, चोटिल को अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वही मृतक की पहचान 65 वर्ष के रमेश चंद्र राणा के रूप में हुई है जो सेवानिवृत अध्यापक थे। पुलिस ने चश्मदीदों के बयान के आधार और सीसीटीवी की सहायता से अपराधियों तक पहुंचने की योजना बनाई। इसमें लगभग 100 से भी अधिक पुलिसकर्मियों के स्टाफ लगाया गया, जिसमें डिस्ट्रिक्ट पुलिस के साथ स्पेशल सेल भी सम्मिलित थी। पुलिस को पता चला कि मृतक की कार को अपराधियों ने लूटा तथा जब मृतक को कार से जबरन उतारने लगे तो वो चलती हुई कार के गेट से लटक गया और जहां जमीन पर गिरते ही उसकी मौत हो गई। कहा जा रहा है लगभग 30 मीटर से अधिक मृतक कार के गेट पर लटकता हुआ गया था।

छठी मंजिल से कूदा IAS का बेटा, हुई मौत

कोरोना टेस्ट करवाने पर भड़का शख्स, कर दिया चाकू से हमला

बिहार में बढ़ा भाजपा-जदयू के बीच मतभेद, सीएम नीतीश कुमार की जिद बनी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -