Aashram Chapter 2: ख़त्म हुआ इंतज़ार, इस तारीख को रिलीज़ होगा 'आश्रम' का दूसरा सीजन

Aashram Chapter 2: ख़त्म हुआ इंतज़ार, इस तारीख को रिलीज़ होगा 'आश्रम' का दूसरा सीजन

मुंबई:  MX प्‍लेयर की पॉपुलर वेबसीरीज आश्रम को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला था. ऐसे में मेकर्स ने इस सीरीज के दूसरे सीजन की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है. प्रकाश झा के डायरेक्शन में बनी बॉबी देओल द्वारा अभिनीत MX Player की वेब सीरीज 'आश्रम' का दूसरा सीजन 11 नवंबर 2020 को MX प्लेयर पर ही रिलीज होने जा रहा है. इस सीरीज का टाइटल है 'आश्रम चैप्टर 2: द डार्क साइड'. इस सीरीज की रिलीज को अब एक महीने से भी कम समय बचा है.

बता दें कि ये वेब सीरीज क्राइम, थ्रिलर पर आधारित है. प्रकाश झा द्वारा निर्देशित की गई बॉबी देओल स्‍टारर MX Player की वेब सीरीज 'आश्रम' आस्था और धर्म के नाम पर चल रहे गंदे खेल को बेनकाब करती है. 9 एपिसोड वाली यह वेब सीरीज दर्शकों को बांधे रखती है और मनोरंजन के साथ ढेर सारे सवाल छोड़ जाती है, जिनके जवाब खुद दर्शकों को खोजने होंगे.

इस वेब सीरीज के रिलीज होने के साथ ही, इसके दूसरे सीजन की मांग उठने लगी थी. आश्रम का पहला सीजन ऐसे मोड़ पर आकर खत्‍म हुआ था, जहां दर्शकों के मन में जिज्ञासा बहुत बढ़ गई थी. 'आश्रम' में निराला बाबा के रोल में बॉबी देओल ने बेहतरीन काम किया और किरदार के साथ पूरा न्याय किया है. दर्शकों में कहानी को लेकर पैदा हुए रोमांच और जिज्ञासा के साथ ही बॉबी देओल के क्रेज को मेकर्स भुनाना चाहते हैं. यही कारण है कि इस वेबसीरीज का अगला सीजन जल्‍द आ रहा है.

जिस वकील ने सुशांत और दिशा को लेकर फैलाई थी अफवाह, पुलिस ने उसे दबोचा

क्या शादी के बंधन में बंधने वाले है तारा सुतार‍िया और आदर जैन ?

नवरात्र पर कंगना रनौत ने किया यह खास ट्वीट