Boat Rockerz 255 Pro + वायरलेस ईयरफ़ोन हुए लॉन्च

Boat Rockerz 255 Pro + वायरलेस ईयरफ़ोन हुए लॉन्च

मशहूर हेडसेट और ईयरफोन की दिग्गज कंपनी बोट ने भारत में अपना बोट रॉकरज 255 Pro+ वायरलेस ईयरफोन लॉन्च किया है। नवीनतम वायरलेस इयरफ़ोन को अभी तक बोट से सबसे उन्नत नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस इयरफ़ोन के रूप में जाना जाता है, जिसमें IPX7 पानी के प्रतिरोध और क्वालकॉम aptX ब्लूटूथ कोडेक के लिए समर्थन सहित विभिन्न प्रीमियम विशेषताएं हैं।

Boat Rockerz 255 Pro + की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 1,499 है। ग्राहक इसे बोट ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से खरीद सकता है। यह हेडसेट नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस इयरफ़ोन सेगमेंट में सबसे सस्ती है और रियलमी, रेडमी, और नॉइस सहित अंतरिक्ष में अन्य किफायती खिलाड़ियों से प्रतिस्पर्धा के खिलाफ जाएगा। यह हेडसेट एक्टिव ब्लैक, नेवी ब्लू और चैती ग्रीन जैसे तीन रंगों में उपलब्ध है।

इसके फीचर्स की बात करें तो Boat Rockerz 255 Pro+ एक नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस इन-ईयर हेडसेट है और यह कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5 के साथ क्वालकॉम चिपसेट द्वारा संचालित है। चार्जिंग के लिए ईयरफोन में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है, जिसमें फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट है जो 10 मिनट की चार्जिंग के साथ 10 घंटे का प्लेबैक देता है, और प्रति चार्ज 40 घंटे की बैटरी लाइफ का दावा करता है। साउंड की बात करें तो Boat Rockerz 255 Pro + इयरफ़ोन में 10mm डायनेमिक ड्राइवर हैं, और क्वालकॉम aptX के अलावा SBC और AAC ब्लूटूथ कोडेक्स भी सपोर्ट करते हैं।

धमाकों से दहला काबुल, दो लोगों की दर्दनाक मौत, 5 घायल

काबुल में दो धमाके, 4 हुए घायल

भयानक हादसा: मुंबई में सिलेंडर ब्लास्ट होने से 4 लोग हुए घायल