BMW की यह लग्जरी कार भारत में 8 मई को होगी लॉन्च

पिछले हफ्ते ही मलेशिया में BMW 8 सीरीज ग्रान कूपे को पेश किया गया था और अब इसे भारत में 8 मई को लॉन्च किया जा रहा है. यह फ्लैगशिप मॉडल होगा और इसे भारत में भी सिर्फ एक ही फुली-लोडेड स्पेसिफिकेशन्स में उतारा जा सकता है. 5 मीटर लंबी इस 4-डोर कूपे की अनुमानित कीमत कंपनी करीब 1.4 करोड़ रुपये (एक्स शोरूम) रखी जा सकती है. कंपनी इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए लॉन्च करेगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस बाइक के दीवाने थे बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि BMW 8 सीरीज ग्रान कूपे में 3.0 लीटर का 6-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया जाएगा, जो 840i M स्पोर्ट ट्रिम में मिलेगा. यह इंजन 335 हॉर्सपावर की अधिकतम पावर और 500 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा. इंजन 8-स्पीड स्टेप्ट्रॉनिक स्पोर्ट ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस होगा और यह रियर एक्सल में पावर सप्लाई करेगा. 8 सीरीज ग्रान कूपे को 0 से 100 kmph की रफ्तार पकड़ने में 5.2 सेकंड का वक्त लगता है और इसकी टॉप स्पीड 250 kmph है.

BS6 Suzuki V-STROM 650 XT जल्द बाजार में होगी लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

अगर आपको नही पता तो बता दे कि BMW 8 सीरीज ग्रान कूपे में एडवांस्ड टेक्नोलॉजी दी जाएंगी और इसमें बेहतर कंफर्ट और आरामदायक सुविधाओं के साथ बेहतर सेफ्टी फीचर्स भी शामिल किए जाएंगे. M स्पोर्ट पैकेज में विजुअल अपील एलिमेंट्स में BMW लेजरलाइट्स हेडलाइट्स, BMW हाई ग्लॉस शेडो लाइन ट्रिम, 20 इंच M लाइट एलॉय व्हील्स, आक्रामक फ्रंट और रियर बंपर के लिए M एरो पैकेज दिए जाएंगे. 8 सीरीज ग्रान कूपे में स्टाइलिश एक्सटीरियर के साथ किडनी ग्रिल दी जाएगी जो एक एंगुलर फ्रंट फेसिया के साथ आएगी और इसमें बड़े विंडशील्ड और स्लोपिंग रूफलाइन दी जाएगी.

ऑटो चालक की धारदार हथियार से हत्या

आर्मी के लुक में बिकने के लिए बाजार में लॉन्च हुई यह मोटरसाइकिल

Kawasaki की इन दो बाइक के पावरफुल फीचर्स बना देंगे दीवाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -