BMW लांच कर रही है पॉवरफुल X6 कार
BMW लांच कर रही है पॉवरफुल X6 कार
Share:

देश की लक्ज़री कार कंपनियों में से एक BMW अपनी नई कार 2015 X6 को 23 जुलाई को लॉन्च करने जा रही है. बताया जा रहा है की यह कार बहुत ही पॉवरफुल है और यह विशेष तकनीक द्वारा निर्मित की गई है. आइए, बताते है कुछ इस कार के बारे में 

पहली बार यह स्पोर्ट्स ऐक्टिविटी कूपे कार 2008 में दुनिया के सामने आई थी. पूरी दुनिया में अभी तक X6 की 2.5 लाख यूनिट्स बिक चुकी हैं. 23 जुलाई को लॉन्च होने वाली BMW पुराने मॉडल से कहीं ज्यादा खूबसूरत और ताकतवर होगी. इस कार का बंपर नए तरीके से डिजाइन किया गया है और लाइट्स पर भी काफी फोकस किया गया है. ऐसा लगता है कि कंपनी ने कार के रियर लुक को बेहतर बनाने में भी काफी जोर लगाया है. कार के टेललैम्प्स पहले से कहीं बेहतर हुए हैं और टू-स्प्लिट एग्जास्ट्स इस गाड़ी के एक फैशनेबल लुक देते हैं.

इसके अलावा विशेष रूप से डिजाइन किए गए अलॉय वील्स भी अच्छे दिख रहे हैं. यह गाड़ी पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शंस में उपलब्ध होगी. विशेषज्ञों का मानना है कि लुक के मामले में यह कार अपने सेगमेंट की बाकी कारों को कड़ी टक्कर देगी.  कार का शानदार लुक ही इसकी सबसे बड़ी ताकत है. तो बताइए, आपको कैसी लगी BMW की यह नई पेशकश.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -