BMW के इतिहास में नया पन्ना लिखेगी M6 Gran Coupe

बेहतरीन कारों के लिए हमेशा जानी जाने वाली कार निर्माता कम्पनी बीएमडब्ल्यू ने फिर से मार्केट में अपनी नई कार को लांच किया है. इस दौरान कम्पनी का यह कहना है कि यह नई कार काफी अच्छी साबित हो सकती है. कम्पनी ने अपनी इस नई कार को M6 ग्रैन कूपे के नाम से मार्केट में लांच किया गया है. साथ ही जानकारी में यह बात सामने आई है कि कम्पनी की यह कार देश में डीलरशिप और सीबीयू के माध्यम से उपलब्ध होने वाली है. कीमत के बारे में बात करें तो आपको यह भी बता दे कि कार दिल्ली के शोरूम्स में 1.71 करोड़ रूपये में पेश की जा रही है.

साथ ही आपको यह भी बता दे कि कम्पनी की यह कार केवल पेट्रोल मॉडल में ही सामने आ रही है. इस नई कार की लॉन्चिंग के मौके पर बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष फिलिप वॉन सहर ने बताया है कि M6 ग्रैन कूपे लक्ज़री के साथ ही डायनामिक्स, कंफर्ट और साथ ही बैलेंस के मामले में भी बहुत ही शानदार प्रदर्शन करने वाली है और यह कम्पनी ने इतिहास में एक नया पन्ना जोड़ने वाली है.

कार के कलर के बारे में बात करें तो आपको बता दे कि यह कार अल्पाइन व्हाइट, ब्लैक सैफायर, सिल्वरस्टोन, स्पेस ग्रे, जटोबा, सेन मरिनो ब्लू, सखिर ऑरेंज, सिंगापुर ग्रे और इम्पीरियल ब्लू में उपलब्ध होने वाली है. साथ ही आपको यह भी बता दे कि कम्पनी ने अपनी इस कार में एम ट्वीन पावर टर्बो 8 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन लगाया है जोकि 560 हॉर्सपावर की ताकत और 680 एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इसके साथ ही यह बात भी सामने आई है कि यह कार 4.2 सेकंड में जीरो से 100 किमी की रफ्तार पर पहुंच सकती है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -