बीएमडब्ल्यू ने लॉन्च की अपनी नई बाइक
बीएमडब्ल्यू ने लॉन्च की अपनी नई बाइक
Share:

बीएमडब्ल्यू मोटर्राड ने अपने 100 साल को सेलिब्रेट करने के लिए कंपनी के दो टू-व्हीलर मॉडल्स R NineT रोडस्टर और बड़े बॉक्सर के साथ R 18 क्रूजर को रेट्रो एडिशन में पेश भी किया जा चुका है. कंपनी की स्थापना साल 1923 में हुई थी, इसी का जश्न मनाते हुए इन दोनों बाइक का लिमिटेड एडिशन में सामने आ चुका है. 

बीएमडब्ल्यू आर नाइनटी रोडस्टर 100 इयर्स: BMW आर नाइनटी रोडस्टर 100 इयर्स में दो-सिलेंडर बॉक्सर इंजन भी दिया जा रहा है जो 107 bhp की पॉवर जेनरेट करने का काम करता है. इसके बॉडी पर पेंट के क्रोम भी देखने के लिए मिल रहा है, जो इसके पुराने वर्जन की याद दिलाता है. इसके टैंक पर ब्लैक, क्रोम और व्हाइट का डबल-लाइनिंग मिश्रण भी प्रदान किया जा रहा है. इसके सीट पर भी क्रोम टच देखने को मिलता है. आगे के व्हील कवर को व्हाइट लाइनिंग के साथ ब्लैक कलर में पेंट किया गया है. फोर्क ट्यूब और एयर इनटेक स्नोर्कल में अब ब्लैक कलर को हटा दिया गया है. 

बीएमडब्ल्यू आर नाइनटी रोडस्टर 100 इयर्स के फीचर्स: रॉयल एनफील्ड से होगा मुकाबला: इन दोनों बाइक का मुकाबला इंडिया में रॉयल एनफील्ड की मोटरसाइकिल्स से होने वाला है. इनमें X350 का मुकाबला क्लासिक 350 और एक्स 500 का मुकाबला मेटियर 650 से होने वाले है.

R NineT 100 ईयर्स में फीचर्स के तौर पर सीट होल्डर्स, एडजस्टेबल हेड लीवर, एक फुटरेस्ट सिस्टम, पिलियन फुटरेस्ट, 719 शैडो मिल्ड पार्ट्स पैकेज, 719 शैडो II मिल्ड पार्ट्स पैकेज, 719 क्लासिक व्हील्स विकल्प, मिल्ड सिलेंडर हेड कवर्स, एक्सपेंशन टैंक कवर, ऑयल फिलर प्लग, इंजन हाउसिंग कवर्स, ब्लैक एनोडाइज्ड रिम रिंग्स के साथ हैंडलबार एंड मिरर भी दिए जा रहे है. 

क्या आप जानते है कार के पीछे क्यों होती है रेड लाइट, नहीं ना...!

क्या आप भी बचाना चाहते है पैसे तो आज ही घर लेकर आ जाएं ये इलेक्ट्रिक कार

जनवरी में हौंडा देने जा रही बड़ा झटका, बढ़ा सकती है अपनी कारों के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -