बीएमडब्ल्यू इंडिया ने किया 220i एम स्पोर्ट ब्लैक शैडो एडिशन का अनावरण

मंगलवार को बीएमडब्ल्यू इंडिया ने भारत में 2 सीरीज ग्रैन कूप ब्लैक शैडो वर्जन के आने की घोषणा की । बीएमडब्ल्यू 220i एम स्पोर्ट ब्लैक शैडो वैरिएंट एम स्पोर्ट डिजाइन स्कीम के तहत उपलब्ध है और इसकी कीमत 43.50 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है। बीएमडब्ल्यू के मुताबिक, स्पेशल एडिशन बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रैन कूप को बीएमडब्ल्यू इंडिविजुअल हाई-ग्लॉस शैडो लाइन पैकेज और बीएमडब्ल्यू 'एम' परफॉर्मेंस पार्ट्स से प्रतिष्ठित किया गया है, जिसका मूल्य 3.25 लाख रुपये है।


बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रैंड कूप के ब्लैक शैडो मॉडल का लुक अनोखा है। यह एक उच्च चमक काले जाल डिजाइन, काले पंख दर्पण, एक स्पोर्टी उच्च चमक रियर बिगाड़ने, और काले क्रोम निकास युक्तियां के साथ एक एम सामने जंगला खेल । जेट ब्लैक मैट में 18 इंच का एम परफॉर्मेंस वाई-स्पोक स्टाइलिंग 554 एम जाली पहिए ऑटोमोबाइल में लगे हैं। फ्लोटिंग हब कैप पर बीएमडब्ल्यू का लोगो भी नजर आता है। अल्पाइन व्हाइट (गैर धातु) और काले नीलमणि बीएमडब्ल्यू 2 श्रृंखला ग्रैन कूप काले छाया संस्करण (धातु) के लिए दो रंग विकल्प हैं । सेंसाटेक सीप, ब्लैक और सेंसाटेक ब्लैक असबाब वाले रंग उपलब्ध हैं।

इसमें उच्च गुणवत्ता वाले घटकों के साथ एक ड्राइवर केंद्रित ले आउट और केबिन के अंदर एक बड़ा मनोरम ग्लास सनरूफ है। बीएमडब्ल्यू लाइव कॉकपिट प्रोफेशनल में 3डी नेविगेशन, 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले और 10.25 इंच का कंट्रोल डिस्प्ले शामिल है। खेल सीटों में एक इलेक्ट्रॉनिक मेमोरी फीचर और बहुत सारे लेगरूम शामिल हैं । इसमें 430 लीटर सामान की क्षमता है, जिसे स्प्लिट रियर सीटों को फोल्ड करके बढ़ाया जा सकता है। छह मंद शैलियों के साथ परिवेश प्रकाश भी केबिन में शामिल है। 2.0 लीटर बीएमडब्ल्यू ट्विनपावर टर्बोचार्ज्ड फोर-सिलिंडर पेट्रोल इंजन ऑटोमोबाइल को पावर प्रदान करता है। इस इंजन को सात-स्पीड स्टेपट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है जो पैडल शिफ्टर्स के साथ आता है। इंजन में 190 एचपी की पावर और 1,350-4,600 आरपीएम के बीच 280 एनएम का टॉर्क निकलता है। बीएमडब्ल्यू का दावा है कि यह कार 7.1 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की speed लगाने में सक्षम है।

'चीन ने भारतीय सीमा में भेजे बम वर्षक विमान..', मोदी सरकार को स्वामी ने चेताया

32 किसान संगठनों के साथ आज कम चन्नी की बैठक, फसल के मुआवजे सहित इन मुद्दों पर होगी चर्चा

'कजरारे-कजरारे' गाने पर दिव्यांका त्रिपाठी ने मटकाई जमकर कमर, वायरल वीडियो ने लगाई आग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -