BMW : भारत में इन गाड़ियों की रही ज्यादा डिमांड
BMW : भारत में इन गाड़ियों की रही ज्यादा डिमांड
Share:

दुनिया की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी BMW ग्रुप इंडिया ने साल 2020 की पहली तिमाही में BMW और MINI कारों की 2,482 यूनिट्स की बिक्री की है. BMW इंडिया ने 2,365 यूनिट्स और MINI इंडिया ने 117 यूनिट्स की बिक्री की है. BMW मोटोर्राड ने अपने ग्राहकों को 1,024 मोटरसाइकिल्स की बिक्री की है. BMW ने BMW X1, BMW X3, BMW X5 और BMW X7 सहित स्थानीय रूप से उत्पादित एसयूवी रेंज से 50 फीसद से अधिक योगदान हासिल किया है. इसमें महत्वपूर्ण योगदान BMW 5 सीरीज और BMW 3 सीरीज का रहा है. जहां तक मिनी रेंज का सवाल है तो स्थानीय स्तर पर उत्पादित Countryman ने मिनी की बिक्री में 60 फीसद से अधिक की हिस्सेदारी हासिल की है.

Bajaj Pulsar 125 Neon का BS6 मॉडल हुआ लॉन्च, कीमत कर देगी खरीदने पर मजबूर

इस मामले को लेकर BMW ग्रुप इंडिया के प्रेसिडेंट और चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर, रुद्रतेज सिंह ने कहा, "वर्तमान स्थिति में कई परिचाल कठिनाइयों को जन्म दिया है और डीलरशिप पर ग्राहकों के साथ मूल्यवान शारीरिक परस्पर क्रिया को समाप्त कर दिया है. BMW ग्रुप इंडिया ने समर्पित डीलर पार्टनर्स, विशेषज्ञ टीमों और प्रक्रियाओं की मजबूत रीढ़ के साथ-साथ मौजूदा और साथ ही संभावित ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अभिनव संपर्क रहित और सुरक्षित तरीके पेश किए हैं. सामान्य स्थिति आने तक हमारा ध्यान अपने ग्राहकों के साथ लगातार डिजिटल बातचीत और प्रदर्शन को बनाए रखने पर होगा."

Kawasaki Motor : वाहन ​सर्विस को लेकर दूर हुई चिंता, कंपनी ने किया ऐसा काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी मौजूदा स्थिति में नए प्रोडक्ट्स को लाने की योजना बना रही है, लेकिन इस लॉकडाउन की स्थिति में उन योजनाओं में बदलाव किए जाने की संभावना है. BMW इंडिया लग्जरी कार सेगमेंट में अपना दूसरा स्थान बनाए हुए है और इस तथ्य को देखते हुए उसके पोर्टफोलियो में सबसे लेटेस्ट कारों का बेड़ा मौजूद है. यह निश्चित रूप से प्रतिद्वंद्वी मर्सिडीज-बेंज के साथ दूसरी तिमाही में कड़ी टक्कर होगी.

KTM 390 Adventure जल्द होगी लॉन्च, ये फीचर बन सकता है आकर्षण का केंद्र

Yamaha NMax 155 हुआ बाजार में लॉन्च, जानें क्या है कीमत

Honda Activa 125 की कीमत में हुआ इजाफा, जाने नया प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -